हज़ारों लोगों के सामने स्टेज पर डांस करते वक्त सपना चौधरी के साथ लड़के ने कर दी ग़ंदी हरकत, फिर सपना ने कही ऐसी बात की लड़के के उड़ गये तोते

हरियाणवी डांसर्स की सूची में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। अब भी, उनके स्टारडम की वजह से हर जगह उन्हें देखने वालों की भीड़ लगती है।
 

हरियाणवी डांसर्स की सूची में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। अब भी, उनके स्टारडम की वजह से हर जगह उन्हें देखने वालों की भीड़ लगती है। लेकिन इसी भीड़ के कारण कभी-कभी उन्हें भी परेशानी होती है।

उन्हें अपना नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत की है, और कभी-कभी लाइव शो में ऐसी मुसीबत भी झेलनी पड़ी कि उन्हें शर्म आ गई। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक व्यक्ति उनसे बदला लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां उपस्थित लोग सिर्फ मुंह तांकते रहे।

सपना को कई बार अपने लाइव शो में बदमाशों का सामना करना पड़ता है। सपना चौधरी ने ऐसे मोमेंट को अपने डांस शो में कई बार देखा है। पिछले दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था।

जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता था कि कैसे एक युवा सपनों के पास घुस जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है।

लड़के का सपना था: वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक हरियाणवी गीत, "तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना" पर स्टेज पर परफॉर्म करती है. वह लाल ड्रेस में है।

नाटक के दौरान एक लड़का सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बहुत करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है। सपना अचानक जाग उठती है और उस लड़के को घूरकर देखने लगती है।

लड़का वहां से चला जाता है, लेकिन आप इसी वीडियो में कई बार लड़के को ऐसा करते देखते हैं। लड़का बदतमीजी करते समय ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते हुए देखे जा सकते हैं और मोबाइल पर वीडियो बनाते हैं,

जिस पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी भड़कती है। इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो सपने के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं।

इस प्रदर्शन के दौरान अक्सर ऐसी घटनाएं भी होती थीं जो आप अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ देखना नहीं चाहेंगे। स्टेज पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डांस करते समय गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करते थे। आज हम आपके साथ इसी तरह का एक वीडियो शेयर कर रहे हैं।