चायवाले ने चाय बनाते वक्त उसमें डाल दी दुनियाभर की चीजें, इस अजीब चाय को देख लोग बोले लहसुन प्याज डालकर छौंका भी लगा दो प्लीज

अक्सर सोशल मीडिया पर फूड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते फूड स्टॉल वालों के वीडियोज सामने आते रहते हैं.
 

अक्सर सोशल मीडिया पर फूड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते फूड स्टॉल वालों के वीडियोज सामने आते रहते हैं. गुलाब जामुन को चाय के साथ कुछ लोग देते हैं, तो मैगी से डोसा बेचते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चाय वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपनी चाय में कुछ भी डालता है। वीडियो देखकर लोग सोशल मीडिया पर हँस रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

Foodiekru नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। एक व्यक्ति को चाय की दुकान पर एक अलग तरह से चाय बनाते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। ये शख्य चाय के अंदर लंबी झाड़ी जैसी कोई हर्ब डालता है। इसके बाद पुदीना या तुलसी के ढेर सारे पत्ते इसमें डालता है। साथ ही डिब्बे से बाहर निकालकर अदरक और मसाले के साथ कलछुल भरता है। वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, "विश्व प्रसिद्ध चायवाला"।

लोगों ने जमकर लिए मजे

वीडियो पर लगभग सत्तर हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, लोग इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स करते दिखते हैं। 'लहसुन प्याज का छोंका रह गया बस,' एक यूजर ने लिखा।"चाय या भाजी बना रहा है", दूसरे ने लिखा।तीसरे ने लिखा, 'भाई, चाय में भूसा क्यों डाल रहा है?'अरे भैया, आप जहर डालना भूल गए,' चौथे ने लिखा।एक और व्यक्ति ने लिखा, "लगता है इनका चाय वाला बर्तन पहले विश्व युद्ध से है।""