जाने सनी देओल के बेटे की शादी में क्यों नही आई थी हेमा मालिनी, बताई असली वजह की हम उन परिवारों में से नही है जो हर...

धर्मेंद्र और उनका परिवार इन दिनों काफी खुश है। बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' पर्दे पर तहलका मचा रही हैं। फिल्म ने 2 हफ्तों के अंदर 400 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया है।
 

धर्मेंद्र और उनका परिवार इन दिनों काफी खुश है। बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' पर्दे पर तहलका मचा रही हैं। फिल्म ने 2 हफ्तों के अंदर 400 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया है। लोग कह रहे हैं कि बहू दृशा आचार्य के आने के बाद से देओल परिवार में फिर से खुशियां आ गई हैं।

उन्हीं की वजह से हेमा मालिनी और प्रकाश कौर के बच्चों में प्यार भी देखने को मिल रहा है। सनी देओल के बेटे करण देओल- दृशा आचार्य की शादी को दो महीने हो गए हैं। लेकिन इन सबके बीच आज भी लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर क्यों इस शादी में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी यानी हेमा मालिनी का परिवार शामिल नहीं हुआ।

अब हेमा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के दौरान ये खबरें थीं कि हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियों के परिवार इस शादी में शामिल होंगे, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो बी-टाउन में बातें बननी शुरू हो गईं।

अब इस मसले पर खुद 'ड्रीम गर्ल' यानी हेमा मालिनी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने वो राज खोला और बताया कि आखिर क्यों वो इस शादी में शामिल नहीं हुई थीं। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और उनके बच्चों के परिवार लाइन लाइट से दूर ही रहते हैं।

वहीं, हेमा मालिनी को भी सौतन प्रकाश कौर और उनके बच्चों के बारे में बातें करते हुए बेहद कम ही देखा गया है। हाल ही में फिल्म 'गदर 2' की रिलीज के बाद जब दोनों परिवारों के बच्चे साथ दिखे, तो लगा सालों जो नहीं हुआ वो अब हो गया है।

हेमा ने भी सनी की फिल्म का खूब तारीफ की। हेमा मालिनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका परिवार करण देओल की शादी में शामिल क्यों नहीं हुआ था। उन्होंने कहा, 'यह अजीब है कि लोग ऐसा दिखाते हैं कि हम अलग हो गए हैं।

हम हमेशा साथ हैं, पूरा परिवार हमारे साथ है। कुछ कारणों से मैं और मेरी बेटियां शादी में नहीं थे और यह एक अलग बात है।' एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने अपनी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के अपने सौतेले भाइयों सनी देओल व बॉबी देओल के साथ दोनों परिवारों के बीच के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि बहुत खुश महसूस कर रही हूं।

मुझे नहीं लगता कि यह कुछ नया है, क्योंकि यह बहुत सामान्य है। कई बार वे घर आते रहते हैं, लेकिन हम इसे कहीं भी पोस्ट नहीं करते हैं, हम उन लोगों में से नहीं हैं, जो तस्वीरें लेते हैं और तुरंत इसे इंस्टाग्राम पर डाल देते हैं। हमारा परिवार उस तरह का नहीं है।