मजदूरों ने जनरेटर स्टार्ट करने के लिए लगाया देसी जुगाड़, बाइक के पहिए से कर दिया जनरेटर स्टार्ट तो लोगों को नही हो रहा यकीन

मजदूरों का ये तगड़ा जुगाड़ देख आप भी रह जायेंगे हैरान बाइक के पहिए से पलभर में ही चालू कर डाला जनरेटरहाल ही में वायरल एक वीडियो ने पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। 
 

मजदूरों का ये तगड़ा जुगाड़ देख आप भी रह जायेंगे हैरान बाइक के पहिए से पलभर में ही चालू कर डाला जनरेटरहाल ही में वायरल एक वीडियो ने पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है जिस कारण लोग काफी हैरान हो गए हैं ऐसे कई जुगाड़ सिर्फ भारत में ही देखने को मिलते हैं।

जिनका कमाल का आईडिया पुरे देश को हैरान कर देता है। इस वीडियो में दिखाया जा रहा जुगाड़ देख आपकी भी आँखे फ़टी रह जाएँगी लोग इस जुगाड़ को काफी पसंद कर रहे हैं जिससे ये जुगाड़ काफी ज्यादा वायरल हो गया है।

वायरल क्लिप में दिखा शानदार जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप में दिखयी दे रहा है की कुछ मजदूर मोटरसाइकिल के पिछले पहिए का इस्तेमाल करके जनरेटर को बेहतरीन तरीके से चालू कर देते हैं। इसे करने के लिए वो सबसे पहले मोटरसाइकिल को ऊपर की ओर उठाते हैं।

फिर बाइक के पीछे वाले टायर को जनरेटर की उस जगह पर पर लगा देते हैं, जहां से उसे चालू किया जाता है। जैसे ही वो बाइक के टायर को रेस देते हैं वैसे ही जनरेटर भी तेजी से घूमता नजर आता है और वह तुरंत ही शुरू हो जाता है मजदूरों का ये तगड़ा जुगाड़ लोगों में बहुत ही ज्यादा फेमस हो गया है।

वीडियो पर मिले है हजारों लाइक्स

हाल ही में वायरल इस वीडियो को ट्विटर पर 'कुंगफू पांडा' नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है। इसमें अभी तक हजारों व्यूज भी मिल चुके हैं इस वीडियो पर लोग अपनी शानदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- हटकर सोच है।

दूसरे ने लिखा-जुगाड़ का नाम इंडिया है। लोगों की ये शानदार प्रतिक्रियाएं इस वीडियो को और भी ज्यादा वायरल कर रही हैं लोगों को इस वीडियो में दिखाया गया मजदूरों का शानदार जुगाड़ बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।