अमिताभ बच्चन को देखकर स्माईल कर रहे इस बच्चे को नही पहचान पाएंगे आप, छुटकु सा दिखने वाला ये एक्टर है बिग बी का एकदम खास

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर पोस्टिंग से दिन शुरू होता है। बिग बी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने पर्सनल जीवन से संबंधित कई पुरानी यादों को अपने प्रशंसकों से साझा करता है।
 

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर पोस्टिंग से दिन शुरू होता है। बिग बी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने पर्सनल जीवन से संबंधित कई पुरानी यादों को अपने प्रशंसकों से साझा करता है। बिग बी के इन पोस्ट को उनके चाहने वाले भी बहुत पसंद करते हैं।

उस समय, अभिनेता ने एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक छोटे से प्यारे बच्चे के साथ खड़े हैं। इस बच्चे को क्या आपने पहचाना? जरा दिमाग पर जोर डालिए बता दें कि ये बिग बी के दिल पर राज करता है।

थ्रोबैक तस्वीर पर फैंस हुए फिदा

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही खूबसूरत थ्रोबैक फोटो पोस्ट कर पुरानी यादों को ताजा किया है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा बच्चा कोई और नहीं उनके जिगर का टुकड़ा अभिषेक बच्चन हैं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो मे उनकी उम्र मात्र दो साल ही रही होगी। वहीं, बिग बी भी बहुत यंग नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान अमिताभ ने ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट पहना हुआ है।

जिसे उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ टीमअप किया है। वहीं, उनके सिर पर बर्थ कैप है और हाथ में कैमरा पकड़ा हुआ है। वहीं, अभिषेक के सिर पर भी बर्थ कैप दिखाई दे रही है, और वह बड़े ही क्यूट अंदाज में अपने पापा को निहारते नजर आ रहे हैं।  

फोटो के साथ लिखा खास कैप्शन

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के साथ बहुत खास कैप्शन लिखकर अपने दिल की बात कही। उन्होंने लिखा, 'अभिषेक आपने बहुत ही जल्दी कैमरे के सामने शुरुआत की और इसे आप हमेशा ही जारी रखें  मैं ये प्रार्थना करता हूं।'

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स जूनियर बच्चन की क्यूटनेस की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।  

घूमर में रोल की जमकर हो रही है तारीफ

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म घूमर रिलीज हुई है। उनकी ये मोटीवेशनल फिल्म क्रिकेट पर बेस्ड है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस मूवी में अभिषेक ने कोच को भूमिका निभाई है।

वहीं, सैयामी खेर क्रिकेटर के रोल में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। मूवी में सैयामी और अभिषेक के दमदार अभिनय की बहुत ही प्रशंसा की जा रही है।