युजवेंद्र चाहल की बीवी की हॉटनेस के आगे फैल है फिल्मी हिरोइनें, जल्दबाजी में धनाश्री ने बाथरूम का कर दिया बिड़ियो शेयर

धनश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल की पत्नी, ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके सोशल मीडिया पर चर्चा की है।
 

धनश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल की पत्नी, ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके सोशल मीडिया पर चर्चा की है। धनश्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। उल्लेखनीय है कि धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हुए अपने प्रशंसकों के बीच चर्चा की है। हाल ही में धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह एक बोल्ड अवतार में दिखती है। अब तक धनश्री वर्मा की फोटो को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

धनश्री वर्मा की तस्वीरों पर प्रशंसकों ने उत्साहजनक प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, धनश्री वर्मा ने अपने बाथरूम सेल्फी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे अब तक डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीर के कैप्शन में धनश्री ने फैन्स से पूछा कि क्या बाथरूम सेल्फी आज भी लोकप्रिय है? बीते कुछ समय हो गया है। फैन्स धनश्री वर्मा ने इन तस्वीरों को देखकर “बहुत सुंदर और बहुत अच्छा” कमेंट किया है।

 

डांसर हैं चहल की पत्नी धनश्री

चहल की पत्नी धनश्री एक मशहूर डांसर हैं। धनश्री का डांस (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) से जुड़ा एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल के 26 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। धनश्री ने बॉलीवुड गानों को रीक्रिएट किया। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं। वह इस यूट्यूब चैनल पर अपनी डांस एकेडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं। धनश्री ने 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है।

 कैसे हुई चहल-धनश्री की प्रेम कहानी की शुरुआत?

धनश्री ने चहल को बताया कि वह एक ऑनलाइन डांस क्लास में शामिल हो गया था, जिससे उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई। युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने अगस्त 2020 में तीन महीने की शादी की, और दिसंबर 2020 में विवाह कर लिया।

चहल-धनश्री की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी लोकप्रिय जोड़ी हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने दिसंबर 2020 में शादी की थी।