Zomato का डिलीवरी बॉय छोटी बच्ची को गोद में लेकर पहुंचा खाना डिलीवर करने, ये नजारा देख कस्टमर के उड़ गए होश

इन दिनों सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलीवरी एजेंट का विडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं। इस विडियो को देख हर कोई व्यक्ति जोमैटो डिलीवरी एजेंट के प्रति सहानुभूति व्यक्त कर रहा है।
 

इन दिनों सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलीवरी एजेंट का विडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं। इस विडियो को देख हर कोई व्यक्ति जोमैटो डिलीवरी एजेंट के प्रति सहानुभूति व्यक्त कर रहा है। आप इस विडियो में देख सकते हैं कि जोमैटो डिलीवरी एजेंट अपनी बच्ची को गोद में लेकर अपने कस्टमर को खाना पहुंचाने रहा हैं।

लोगो ने उस देख उसके प्रति सहानुभूति व्यक्त की। लेकिन कुछ ने पैसे कमाने के लिए अन्य तरीकों का सहारा लेने के बजाय काम करने की उसकी भावना और दृढ़ संकल्प की सराहना की। आपके बता दे कि ये विडियो एक फुड व्लॉगर ने शेयर की हैं।

ये विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। और लोग विडियो देख तरह -तरह का प्रतिक्रिया दे रहे है। फुड व्लॉगर ने विडियो शेयर करते समय कैप्शन में लिखा – “यह देखकर मुझे बहुत प्रेरणा महसूस हुई; जोमैटो डिलीवरी पार्टनर अपने दोनों बच्चों के साथ पूरा दिन धूप में बिताता है।

हमें सीखना चाहिए कि अगर इंसान चाहे तो कुछ भी कर सकता है।” सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने छोटे बच्चों की देखभाल करने के बावजूद कड़ी मेहनत करने के उस व्यक्ति के दृढ़ संकल्प की प्रशंसा की। वीडियो में, हम डिलीवरी एजेंट को अपना ऑर्डर देने के लिए कस्टमर के दरवाजे पर खड़े हुए देख सकते हैं।

वह अपनी छोटी सी बच्ची को अपने साथ बांधे हुए नजर आ रहे हैं। यह क्लिप इतनी वायरल हो गई कि उस व्यक्ति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। जोमैटो ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “कृपया एक निजी संदेश में ऑर्डर डिटेल्स शेयर करें ताकि हम डिलीवरी पार्टनर तक पहुंच सकें और उसकी मदद कर सकें।”

इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स से 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों कमेंट्स मिलीं वही एक यूजर ने लिखा – “एक पिता असली हीरो होता है।”