home page

9 लाख रुपए से भी कम कीमत पर Mahindra Scorpio खरीदने का मौका, जल्दी से लेलो वरना बाद में पछताओगे

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में SUVs ने एक विशेष स्थान बना लिया है। जहां विभिन्न कंपनियों के मॉडल्स की मांग लगातार बढ़ रही है। इनमें से Mahindra Scorpio विशेष रूप से लोकप्रिय है।
 | 
second-hand-mahindra-scorpio
   
WhatsApp Group Join Now

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में SUVs ने एक विशेष स्थान बना लिया है। जहां विभिन्न कंपनियों के मॉडल्स की मांग लगातार बढ़ रही है। इनमें से Mahindra Scorpio विशेष रूप से लोकप्रिय है। जिसका शक्तिशाली इंजन, दमदार लुक और रोबस्ट डिजाइन ग्राहकों को खूब भाता है।

अगर आप एक बजट-अनुकूल विश्वसनीय और शक्तिशाली SUV की तलाश में हैं। तो सेकंड हैंड Mahindra Scorpio आपके लिए एक उत्तम विकल्प हो सकता है।

सेकंड हैंड Mahindra Scorpio

अगर नई Scorpio की कीमत आपके बजट से बाहर है तो चिंता न करें। बाजार में मौजूद सेकंड हैंड Mahindra Scorpio मॉडल्स एक किफायती विकल्प के रूप में उपलब्ध हैं जो आपको बजट में फिट बैठ सकते हैं। इस तरह से आप कम खर्च में अपनी पसंदीदा SUV का मालिक बन सकते हैं।

नई और पुरानी Scorpio की कीमत

नई Mahindra Scorpio की कीमत भारतीय बाजार में 13.59 लाख रुपए से शुरू होकर 17.35 लाख रुपए तक जाती है। इसके विपरीत सेकंड हैंड मार्केट में एक उच्च कंडीशन में 2015 का मॉडल केवल 8.65 लाख रुपए में उपलब्ध है, जो आर्थिक रूप से अधिक व्यावहारिक है।

सेकंड हैंड Scorpio खरीदें 

अगर आप सेकंड हैंड Scorpio खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो olx.in एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। यहां पर 2015 मॉडल की Scorpio जिसका एक मालिक रह चुका है और जिसे महज 55,100 किलोमीटर तक चलाया गया है। बेहद आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

Mahindra Scorpio इंजन पॉवर 

Scorpio में लगा 2.2 लीटर का डीजल इंजन 132PS की पावर और 300Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके साथ दिया गया 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स इसे और भी शक्तिशाली और प्रतिस्पर्धी बनाता है। इस तरह की तकनीकी सुविधाएँ इसे न केवल एक विश्वसनीय वाहन बनाती हैं। बल्कि लंबी यात्राओं के लिए एक आदर्श साथी भी।