home page

Force Gurkha की डिलीवरी शुरू होते ही ग्राहकों के चेहरों पर आई रौनक, इन नए फिचर्स से लैस ये रौबदार गाड़ी

भारतीय ऑटो बाजार में ऑफ-रोड एसयूवी सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और इसमें फोर्स गुरखा अपनी वापसी के साथ ही खास पहचान बनाती नजर आ रही है।
 | 
New Force Gurkha 5 Door, New Force Gurkha 3 Door, New Force Gurkha, Force Gurkha SUV, Force Gurkha 5 Door, Force Gurkha 3 Door, New Gurkha, New Gurkha 5 Door, New Gurkha 3 Door, Gurkha SUV, latest auto news, auto news hindi,
   

भारतीय ऑटो बाजार में ऑफ-रोड एसयूवी सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और इसमें फोर्स गुरखा अपनी वापसी के साथ ही खास पहचान बनाती नजर आ रही है। जैसे ही फोर्स गुरखा की डिलीवरी शुरू हुई, ग्राहकों के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ गई। इस कार के बारे में जानिए कुछ खास बातें जो इसे बाजार में खास बनाती हैं।

फोर्स गुरखा के इंजन की ताकत

फोर्स गुरखा में 2.6 लीटर का 4-सिलिंडर डीज़ल इंजन लगा हुआ है जो कि 140bhp की मैक्सिमम पावर और 320Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। इसके साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है जो इसकी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं को और बढ़ाता है।

फोर्स गुरखा के फीचर्स की भरमार

फोर्स गुरखा में आपको 5 और 7-सीटर के ऑप्शन मिलते हैं जो विशेष रूप से परिवारों और दोस्तों के समूहों के लिए सही हैं। इसमें एक विशाल इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें चार स्पीकर सेटअप, USB पोर्ट, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ SMS/कॉल नोटिफिकेशन जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

फोर्स गुरखा की कीमत

फोर्स गुरखा की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में लगभग 16.75 लाख रुपये के आसपास रखी गई है। यह कीमत इस एसयूवी की विशेषताओं और तकनीकी उपकरणों को देखते हुए उचित प्रतीत होती है। ग्राहकों की खुशी इस बात से भी झलकती है कि फोर्स गुरखा न केवल सुविधाओं में, बल्कि मूल्य में भी उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी है।

फोर्स गुरखा की खासियत

फोर्स गुरखा अपनी रोबस्ट बिल्ड क्वालिटी, उत्कृष्ट ऑफ-रोडिंग क्षमताओं और आधुनिक सुविधाओं के कारण भारतीय बाजार में अपनी एक मजबूत पहचान बनाए हुए है। यह न केवल आपको एक शानदार ड्राइविंग अनुभव मिलता है बल्कि इसके स्थायित्व और विश्वसनीयता के कारण इसे लंबे समय तक आपका साथी बना रहेगा।