home page

एथर ने शुरू की अपने इस ज़बरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी, एकबार चार्ज करने पर चलेगा 159KM

अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं जो न केवल आपके परिवार के लिए आरामदायक हो बल्कि पर्यावरण के लिए भी हितकारी हो तो एथर एनर्जी का नया रिज्टा स्कूटर आपके लिए बिल्कुल सही ऑप्शन है।
 | 
ather-rizta-family-electric-scooter
   

अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं जो न केवल आपके परिवार के लिए आरामदायक हो बल्कि पर्यावरण के लिए भी हितकारी हो तो एथर एनर्जी का नया रिज्टा स्कूटर आपके लिए बिल्कुल सही ऑप्शन है। यह स्कूटर Ather 450X के डिजाइन से प्रेरित है और इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स शामिल किए गए हैं जो इसे विशेष बनाते हैं।

एथर रिज्टा

एथर रिज्टा की डिलीवरी हाल ही में शुरू हुई है और यह अहमदाबाद, पुणे, दिल्ली, लखनऊ, आगरा, जयपुर, नागपुर और आंध्र प्रदेश के कुछ शहरों में उपलब्ध है। कंपनी ने योजना बनाई है कि जल्द ही यह स्कूटर देश के अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

बैटरी और रेंज

एथर रिज्टा में दो प्रकार के बैटरी पैक ऑप्शन मिलता हैं। पहला 2.9kWh का बैटरी पैक जो एक बार चार्ज करने पर 123 किलोमीटर की रेंज मिलती है और दूसरा, 3.7kWh का बैटरी पैक जो एक बार चार्ज पर 159 किलोमीटर तक चल सकता है। ये ऑप्शन आपकी दैनिक यात्रा और दूरी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर चुने जा सकते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

आरामदायक डिजाइन और उन्नत फीचर्स

एथर रिज्टा का डिजाइन बेहद आरामदायक है, जिसमें निम्न सीट ऊंचाई शामिल है ताकि परिवार के हर सदस्य के लिए चढ़ना और उतरना आसान हो। इसमें DeepView LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल और Google Maps नेविगेशन के साथ TFT स्क्रीन जैसे आधुनिक तकनीकी फीचर्स दिए गए हैं, जो नेविगेशन को सरल बनाते हैं।

कीमत

एथर रिज्टा के विभिन्न वैरिएंटों की कीमतें भी काफी प्रतिस्पर्धी हैं। Rizta S वैरिएंट की शुरुआती कीमत 1.10 लाख रुपये है, जबकि Z (2.9 kWh) वैरिएंट की कीमत 1.25 लाख रुपये है, और Z (3.7 kWh) वैरिएंट 1.45 लाख रुपये में उपलब्ध है। इस प्रकार, एथर रिज्टा न केवल आरामदायक और पर्यावरण-अनुकूल है बल्कि यह वित्तीय रूप से भी व्यावहारिक है।