home page

Ola ने दिवाली के मौके पर मार्केट पर उतारा सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी कम और माइलेज भी एकदम जबरदस्त

अगस्त में ओला इलेक्ट्रिक ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी रेंज में शामिल किया। उनमें से एक था S1 X+, जो अब खुदरा खरीदने के लिए उपलब्ध है।

 | 
Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर
   

अगस्त में ओला इलेक्ट्रिक ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी रेंज में शामिल किया। उनमें से एक था S1 X+, जो अब खुदरा खरीदने के लिए उपलब्ध है।

विद्युत बचत और बैटरी चार्जिंग समय

Ola S1 सर्टिफाइड रेंज प्रदान कर सकता है। Ola Electric Eco Mode 125 km वास्तविक रेंज का दावा करता है। 100 किमी. 500 किलोवाट के घरेलू चार्जर से बैटरी सामान्य मोड में 7.4 घंटे चार्ज होता है।

मोटर ड्राइव और रेंज

यह एक हब-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर है जो 2.7 किलोवाट की अनुमानित पावर और 6 किलोवाट की अधिकतम पावर उत्पन्न कर सकता है। 90 किमी/घंटा उच्चतम गति है।

0 से 40 किमी है। यह 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार 3.3 सेकंड में पकड़ सकता है। एक घंटे की गति तक पहुंचने में 5.5 सेकंड लगते हैं। ओला में स्पोर्ट मोड भी है, जो रेंज को और कम करता है।

विशेषताएं

उसकी विशेषताओं में 5 इंच सेगमेंट एलसीडी डिस्प्ले, एलईडी बैकलाइट, साइड पिलर चेतावनी, वापस मोड, रिमोट ट्रंक रिलीज, नेविगेशन और प्रोटेक्टिव सुरक्षा शामिल हैं। स्कूटर ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ OTA अपडेट भी सपोर्ट करता है।

सस्पेंशन और ब्रेक

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

जब बात सस्पेंशन की आती है, तो इसमें दो टेलिस्कोपिक भाग और दो शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन है। इसमें दो ड्रम ब्रेक प्रणाली हैं। बिक्री के लिए कोई एल्यूमीनियम पहिये या रिम नहीं हैं। लेकिन स्कूटर में स्टील के व्हील और कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम हैं।