home page

टाटा नेक्सन EV खरीदने वालों की कंपनी ने कर दी मौज, स्पेशल ऑफर के चलते मिल रहा 1.30 लाख का तगड़ा डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ने इस जुलाई में अपने सभी वाहनों पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। इसमें उनके इलेक्ट्रिक मॉडल भी शामिल हैं जिनमें प्रमुख नेक्सन EV पर 1.30 लाख रुपए तक की भारी छूट दी जा रही है।
 | 
tata-nexon-ev
   

टाटा मोटर्स ने इस जुलाई में अपने सभी वाहनों पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। इसमें उनके इलेक्ट्रिक मॉडल भी शामिल हैं जिनमें प्रमुख नेक्सन EV पर 1.30 लाख रुपए तक की भारी छूट दी जा रही है। नेक्सन EV के दस वैरिएंट्स में से नौ पर यह ऑफर लागू है, जिससे यह ग्राहकों के लिए खरीदारी का आकर्षक समय बन गया है। केवल बेस वैरिएंट पर ही यह छूट नहीं दी गई है। इस ऑफर को कंपनी ने 'सेलिब्रेटिरी ऑफर' का नाम दिया है, जिसके तहत खरीदार इस इलेक्ट्रिक SUV को बहुत ही आकर्षक मूल्य पर मिल रही हैं।

नेक्सन EV की सुरक्षा और विश्वसनीयता

नेक्सन EV ने BNCAP के टेस्ट में उच्च स्तर की सुरक्षा सिद्ध की है, जिसमें उसे एडल्ट ऑक्यूपेंसी प्रोटेक्शन (AOP) में 29.86 पॉइंट्स मिले हैं। इसके अलावा चाइल्ड ऑक्यूपेंसी प्रोटेक्शन (COP) में भी इसने 44.95 पॉइंट हासिल किए। वाहन में 6-एयरबैग, 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट व्यू मॉनिटर, हिल एसेंट और डिसेंट कंट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ हाई स्तरीय सुरक्षा दी गई है।

डिजाइन और आधुनिक सुविधाएं

नेक्सन EV का डिजाइन आधुनिक और आकर्षक है। इसमें नए LED DRLs, फ्रंटल फेसिया और एरोडायनामिक पैनलिंग के साथ-साथ आकर्षक बैक साइड डिजाइन शामिल हैं। वाहन के इंटीरियर में स्पोक बैकलिट स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल शिफ्टर, वॉयस असिस्टेड सनरूफ और एक विशाल 12.30-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी उन्नत सुविधाएं मौजूद हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

बैटरी क्षमता और चार्जिंग सुविधाएं

नेक्सन EV दो बैटरी ऑप्शन के साथ आता है - मीडियम रेंज (MR) 30-kWh और लॉन्ग रेंज (LR) 40.5 kWh। इनकी चार्जिंग क्षमता और दूरी काफी प्रभावशाली है, जहां MR सिंगल चार्ज पर 325 किमी और LR सिंगल चार्ज पर 465 किमी तक की रेंज देता है। यह वाहन फास्ट चार्जिंग के जरिए महज 56 मिनट में 10% से 100% तक चार्ज हो सकता है जो इसे और भी उपयोगी बनाता है।