home page

गरीब परिवारों के लिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर नही है किसी वरदान से कम, 3 रूपये के खर्चे में दौड़ेगा दिनभर

टीवीएस मोटर्स ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ भारतीय बाजार में एक नई क्रांति की शुरुआत की है।
 | 
tvs-iqube-electric-scooter-sales
   

टीवीएस मोटर्स ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ भारतीय बाजार में एक नई क्रांति की शुरुआत की है। इस स्कूटर ने न केवल बिक्री के आंकड़ों में अपना डंका बजाया है, बल्कि उपभोक्ताओं के दिलों में भी विशेष स्थान बनाया है। जून के महीने में इसकी 15,859 यूनिट्स की बिक्री ने इसे देश का दूसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बना दिया है।

अनूठी किफायती सवारी

टीवीएस iQube अपनी बेजोड़ आर्थिक क्षमता के लिए प्रसिद्ध है। टीवीएस मोटर्स के अनुसार अगर पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर है तो पारंपरिक पेट्रोल स्कूटर को 50,000 किमी चलाने में जहां एक लाख रुपये का खर्च आता है वहीं iQube को चलाने का खर्च केवल 6,466 रुपये आता है। इसमें GST, मेंटेनेंस और सर्विस का खर्च भी शामिल है जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

चार्जिंग और बैटरी क्षमता

iQube के ST मॉडल को एक बार फुल चार्ज करने पर मात्र 19 रुपये का खर्च आता है और यह 145 किमी की दूरी तय कर सकता है। इसका मतलब है कि दैनिक 30 किमी की आवश्यकता के लिए इसे सप्ताह में केवल दो बार चार्ज करना पड़ता है जिसका मासिक खर्च महज 150 रुपये बैठता है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

आधुनिक फीचर्स से लैस

टीवीएस iQube में शामिल हैं एक लंबी सूची आधुनिक फीचर्स की, जैसे कि पुश बटन स्टार्ट, 7 इंच का TFT टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और बहुत कुछ। इसमें जोड़े गए सुरक्षा फीचर्स जैसे क्रैश और फॉल अलर्ट जियो फेंसिंग और एंटी थेफ्ट अलार्म इसे उपभोक्ताओं के बीच और भी लोकप्रिय बनाते हैं।

किफायती कीमत 

TVS iQube की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.61 लाख रुपये है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.67 लाख रुपये है। इन कीमतों में iQube न केवल एक उत्कृष्ट मूल्य प्रस्ताव देता  है बल्कि लंबे समय तक बचत का भी आश्वासन देता है जो इसे बाजार में एक विश्वसनीय और व्यावहारिक विकल्प बनाता है।