home page

TVS के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही है तगड़ी सब्सिडी, कीमत और फिचर्स सुनकर तो आप भी चाहेंगे खरीदना

दिल्ली में रहने वालों के लिए एक सुखद खबर है खासकर उनके लिए जो इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अपना रुख कर रहे हैं।
 | 
tvs-iqube-30k-price
   

दिल्ली में रहने वालों के लिए एक सुखद खबर है खासकर उनके लिए जो इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अपना रुख कर रहे हैं। दिल्ली सरकार ने TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर भारी सब्सिडी और रोड टैक्स में छूट की घोषणा की है, जिससे यह वाहन और भी किफायती और आकर्षक हो गया है।

सब्सिडी की डिटेल्स

भारत सरकार की FAME II योजना के तहत TVS iQube खरीदने पर ग्राहकों को ₹45,000 तक की सब्सिडी मिल सकती है। इसके अतिरिक्त दिल्ली सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रोत्साहन के लिए ₹10,000 की और सब्सिडी दे रही है। इसके साथ ही TVS iQube पर पूर्ण रोड टैक्स में छूट भी शामिल है जो कि इसे और भी लाभकारी बनाता है।

सब्सिडी के बाद कीमत

इन सब्सिडियों और छूटों को मिलाकर, TVS iQube की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत में गंभीर कमी आई है। अनुमानित तौर पर, इन सब्सिडियों के बाद इसकी कीमत ₹1 लाख से भी कम हो सकती है हालांकि अंतिम मूल्य विभिन्न डीलरशिप और चुने गए मॉडल पर निर्भर करेगा।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

TVS iQube खरीदने से पहले जरूरी बातें

यदि आप TVS iQube खरीदने का मन बना चुके हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। सबसे पहले सब्सिडी का लाभ उठाने के लिए सही दस्तावेज़ होने चाहिए। इसके अलावा, सब्सिडी और छूट की राशि समय-समय पर बदल सकती है इसलिए सब्सिडी से संबंधित नई जानकारी के लिए अधिकृत वेबसाइटों का संदर्भ लेना सही रहेगा। इन सभी सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए आप किसी भी अधिकृत TVS डीलरशिप पर जा सकते हैं।