home page

आम्रपाली को छोड़ अंजना सिंह और निरहुआ ने किया हॉट रोमांस, शरारती निरहुआ ने चोलियां के साथ कर दिया ऐसा काम

भोजपुरी संगीत की विशेषता यह है कि यह न केवल मनोरंजन प्रदान करता है बल्कि अपनी जीवंतता से सभी के दिलों को छू लेता है।
 | 
https://youtu.be/43BspbkT9n4
   

भोजपुरी संगीत की विशेषता यह है कि यह न केवल मनोरंजन प्रदान करता है बल्कि अपनी जीवंतता से सभी के दिलों को छू लेता है। इसकी धुनें इतनी आकर्षक होती हैं कि हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं चाहे वह युवा हो या बुजुर्ग। शादी-पार्टियों और त्योहारों में तो भोजपुरी गानों का खास महत्व होता है।

प्रमुख भोजपुरी कलाकारों की चर्चा

इस जीवंत संगीत शैली को विश्व स्तर पर पहचान दिलाने में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, और निरहुआ जैसे कलाकारों का बड़ा हाथ है। इन कलाकारों के गाने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी खूब सराहे जाते हैं। इनके गाने यूट्यूब पर लाखों व्यूज आए हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं।

“पिला तजा चाय”

हाल ही में भोजपुरी सिनेमा का एक गाना “पिला तजा चाय” वायरल हो रहा है जो 2014 की फिल्म “हाथकड़ी” से है। इस गाने को सोशल मीडिया पर अत्यधिक पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी ने अपने डांस से सबका मन मोह लिया है।

गाने के बोल और उनका आकर्षण

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

इस गाने में अंजना सिंह रसोई में चाय बनाती हुई और फिर उसे अपने देवर को पिलाती नज़र आती हैं। गाने के बोल “राजा जी होठ लगाके चूसकी ले लो, कमाल ही भाई मजा जी” सुनने में जितने मजेदार हैं, देखने में उतने ही रंगीन। यह गाना न केवल अपने संगीत के लिए, बल्कि अपने बोलों के जरिए भी श्रोताओं के दिलों में खास जगह बना लेता है।