home page

Muskan Baby Video: मीठे मीठे बोल तेरे गाने पर मुस्कान बेबी ने महफिल में लगाए चार चांद, खूबसूरती और नशीली अदाओं के साथ जमकर किए इशारें

हरियाणवी रागनी और डांस की दुनिया में मुस्कान बेबी आजकल एक चर्चित नाम है। वह जबसे पेप्‍सी शर्मा ग्रुप का हिस्सा बनीं हैं। तब से लगातार उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।
 | 
muskan baby stage dance
   
WhatsApp Group Join Now

हरियाणवी रागनी और डांस की दुनिया में मुस्कान बेबी आजकल एक चर्चित नाम है। वह जबसे पेप्‍सी शर्मा ग्रुप का हिस्सा बनीं हैं। तब से लगातार उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। उनकी प्रतिभा और समर्पण ने उन्हें इस क्षेत्र में एक विशेष पहचान दिलाई है।

मुस्‍कान बेबी का यह नया वीडियो न केवल उनकी डांस प्रतिभा का दिखाता है। बल्कि यह भी दिखाता  है कि किस तरह संगीत और डांस के माध्यम से भावनाओं और संस्कृति को जीवंत रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है।

मुस्‍कान बेबी का नया डांस वीडियो रिलीज़

हाल ही में 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने मुस्‍कान बेबी का एक नया डांस वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ किया। इस वीडियो में मुस्कान बेबी मेरठ में अपने डांस से धमाल मचा रही हैं। उन्होंने गुलाबी रंग की चमकदार सलवार कुर्ती पहन रखी है और वे गीत 'बोल तेरे मीठे मीठे, बात तेरी साची लागे' पर प्रदर्शन कर रही हैं।

 मुस्‍कान बेबी के डांस ने बढ़ाई कार्यक्रम की रौनक

वीडियो में मुस्‍कान बेबी के डांस मूव देखते ही बनते है। उनकी डांस मूव ने न केवल स्टेज पर जादू बिखेरा। बल्कि वहां मौजूद दर्शकों का दिल भी जीत लिया। उनके डांस की ग्रेस और एक्सप्रेशंस ने सबको मोहित कर दिया और यह उनके प्रशंसकों के लिए एक यादगार पल बन गया।

'बोल तेरे मीठे मीठे' गाना जिस पर मुस्‍कान ने शानदार डांस किया। वह सिंगर जगबीर राठी द्वारा गाया गया है जिन्होंने इसके बोल भी लिखे हैं। इस गाने की लोकप्रियता मुस्‍कान की शानदार डांस के साथ और भी बढ़ गई है। क्योंकि उन्होंने इसे अपने जबरदस्त डांस से नई जान दी है।

प्रशंसकों का उत्साह

मुस्‍कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव को देखने के बाद दर्शकों ने यूट्यूब पर अपने विचार साझा किए। वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों का उत्साह साफ नजर आ रहा है। उनके आकर्षक और जीवंत डांस मूव्स ने सभी को प्रभावित किया है।