home page

सपना चौधरी ने अपने देसी अंदाज से कुंवारों के दिल पर चलाई छुरियां, अदाओं और नशीले बदन से लगाए ठुमके

हरियाणा और उसके आसपास के राज्यों में सपना चौधरी का नाम आज भी बहुत प्रसिद्ध है। उनका छह साल पुराना डांस वीडियो आज भी लोकप्रियता के चरम पर है
 | 
सपना चौधरी ने अपने देसी अंदाज से कुंवारों के दिल पर चलाई छुरियां
   

हरियाणा और उसके आसपास के राज्यों में सपना चौधरी का नाम आज भी बहुत प्रसिद्ध है। उनका छह साल पुराना डांस वीडियो आज भी लोकप्रियता के चरम पर है जिसमें उन्होंने "पल पल याद तेरी तड़पावे" गाने पर डांस किया था। सपना ने अपने करियर की शुरुआत रागिनी से की थी और बाद में 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो में भाग लिया था। वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में भी सक्रिय रहीं और एक एल्बम में काम किया।

"तेरी आंख्या का यो काजल"

सपना चौधरी के करियर में एक मील का पत्थर "तेरी आंख्या का यो काजल" गाने पर उनका डांस परफॉर्मेंस था, जिसने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। यह गाना और इस पर उनका नृत्य आज भी उतना ही प्रसिद्ध है और सपना के प्रशंसक इस गाने को बार-बार सुनना पसंद करते हैं।

एक वायरल वीडियो

सपना चौधरी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर विशेष रूप से यूट्यूब पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। उनके "तेरी आंख्या का यो काजल" पर डांस करने वाले वीडियो को अब तक 124 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। इस वीडियो में सपना ने सफेद सूट पहन रखा है और उनके ठुमके ने सभी का दिल जीत लिया है। उनके डांस को देखकर स्टेज के आसपास बैठे लोग भी उनके साथ झूम उठते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now