home page

सपना चौधरी और मोनिका चौधरी के बीच शुरू हो गया डांस मुकाबला, फिर सपना ने चली ऐसी चाल की मोनिका के छूट गए पसीने

सपना चौधरी हरियाणवी रागनी की जान हैं। स्टेज पर उनके होने मात्र से माहौल रंगीन हो जाता है। उनका डांस और उनके अंदाज ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई है। सपना को आपने अक्सर स्टेज पर अकेले परफॉर्म करते हुए देखा होगा।
 | 
Sapna Choudhary Vs Monika Choudhary
   
WhatsApp Group Join Now

सपना चौधरी हरियाणवी रागनी की जान हैं। स्टेज पर उनके होने मात्र से माहौल रंगीन हो जाता है। उनका डांस और उनके अंदाज ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई है। सपना को आपने अक्सर स्टेज पर अकेले परफॉर्म करते हुए देखा होगा। उनके स्टेज पर आते ही दर्शकों का जोश दोगुना हो जाता है।

लेकिन क्या होगा अगर स्टेज पर कोई और भी डांसर हो और वो भी सपना चौधरी से मुकाबला कर रही हो? सुनने में ही ये बात दिलचस्प लगती है। सपना चौधरी और मोनिका चौधरी का यह डांस मुकाबला हरियाणवी रागनी के प्रेमियों के लिए एक शानदार तोहफा है। दोनों ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से ऐसा जादू बिखेरा कि देखने वाले बस देखते ही रह गए।

यह वीडियो दिखाता है कि जब दो बेहतरीन कलाकार एक साथ आते हैं, तो नतीजा क्या होता है। इस मुकाबले में असली विनर कौन है, यह तो आप ही तय करें। लेकिन एक बात तय है कि इस मुकाबले ने हरियाणवी रागनी को और भी ज्यादा खास बना दिया है।

डांस कंपीटीशन सपना और मोनिका के बीच 

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें रागनी मेला के मंच पर सपना चौधरी और मोनिका चौधरी में डांस की भ‍िड़ंत हुई है। इस वीडियो में दोनों मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरे रेट बढ़गे' पर परफॉर्म कर रही हैं।

दोनों ने इस गाने पर ऐसा धमाल मचाया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए। स्टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि इस विशाल रागनी महोत्सव मेले का आयोजन 2015 में हुआ है। यह वीडियो दिल्ली का है।

दोनों का गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस 

तीन मिनट और 15 सेकेंड के इस वीडियो में सफेद कुर्ती में सपना चौधरी और हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में मोनिका चौधरी कहर बरपा रही हैं। दोनों के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

दिलचस्प है कि इस मुकाबले को देखकर कई बार ऐसा लगता है कि दोनों आमने-सामने ना होकर आपस में जुगलबंदी कर रही हैं। दोनों के डांस में जो तालमेल है, वो देखने लायक है। 

सपना और मोनिका की जबरदस्त केमिस्ट्री 

स्टेज पर सपना चौधरी और मोनिका चौधरी की केमिस्ट्री बेहतरीन है। दोनों ने एक-दूसरे के डांस का बखूबी जवाब दिया और स्टेज पर धमाल मचाया। ऐसा लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे की टक्कर नहीं। बल्कि एक-दूसरे के साथ मिलकर परफॉर्म कर रही हैं। दोनों का साथ में डांस करना दर्शकों के लिए एक यादगार पल बन गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

यह वीडियो यूट्यूब पर 'सुरेश सिंह' नाम के चैनल पर 2015 में ही रिलीज किया गया था। खबर लिखे जाने तक इसे 7.40 लाख के आसपास देखा जा चुका है। इस वीडियो की लोकप्रियता यह बताती है कि सपना और मोनिका की जोड़ी ने दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा है। दोनों की परफॉर्मेंस को देखकर लोग उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अब सवाल यह उठता है कि इस डांस मुकाबले में असली विनर कौन है? यह फैसला करना मुश्किल है क्योंकि दोनों ने ही अपने-अपने अंदाज में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और उनके डांस स्टाइल के मुकाबले मोनिका चौधरी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों की टक्कर ने इस वीडियो को और भी खास बना दिया।