home page

कुत्ते की बच्चे की जान बचाने के लिए बच्चे ने लिया बड़ा रिस्क, छोटे बच्चे की समझदारी को देख लोग करने लगे सैल्युट

वायरल हो रहे एक वीडियो में जिसे 'Pet Lovers' नामक इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है, एक बच्चे की बहादुरी की सभी ने सराहना की है।
 | 
heroic-kid-risked-his-own
   

वायरल हो रहे एक वीडियो में जिसे 'Pet Lovers' नामक इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है, एक बच्चे की बहादुरी की सभी ने सराहना की है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक छोटे से बच्चे ने लिफ्ट में फंसे एक पपी की जान बचाई। यह घटना किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लगती जहां पपी की गले में बंधी पट्टी लिफ्ट के दरवाजे में फंस गई थी और लिफ्ट ऊपर जा रही थी। इससे पहले कि स्थिति ज्यादा खराब होती उस बच्चे ने बड़ी ही समझदारी और बहादुरी से पपी को बचा लिया।

दिखी सूझबूझ और साहस की मिसाल

यह घटना न केवल उस बच्चे के साहस को दर्शाती है बल्कि यह भी बताती है कि कैसे मासूमियत और निस्वार्थ भाव से किसी की मदद की जा सकती है। लिफ्ट में मौजूद बच्चा, जब पपी को खतरे में देखता है तो बिना किसी हिचक के उसे बचाने का प्रयास करता है। इस प्रक्रिया में वह खुद भी मुश्किल में फंस जाता है लेकिन अंत में दोनों सुरक्षित रहते हैं।

सोशल मीडिया पर मिली प्रशंसा

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने इस बच्चे की बहादुरी की भरपूर प्रशंसा की। इस वीडियो को अब तक 49 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 38 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। विभिन्न यूजर्स ने कमेंट्स के माध्यम से इस नन्हें हीरो की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "बढ़िया काम हीरो तुमने साहस के साथ सूझबूझ दिखाई।" दूसरों ने भी इसे बच्चे की बहादुरी और समय पर की गई कार्रवाई के रूप में सराहा।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now