home page

Haryana Army Vacancy: अगले महीने में हरियाणा के इस जिलें में आयोजित होगी सेना भर्ती रैली, एडमिट कार्ड हुए जारी

रोहतक जिले के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में 10 से 15 जुलाई तक एक विशेष अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है।
 | 
army-recruitment-rally
   

रोहतक जिले के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में 10 से 15 जुलाई तक एक विशेष अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में सैनिक नर्सिंग सहायक, सिपाही फार्मा, आरटी जेसीओ, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर कार्यालय सहायक एवं स्टोर कीपर तकनीकी और अग्निवीर ट्रेड्समैन के विभिन्न वर्गों के पदों पर भर्ती की जाएगी। यह भर्ती प्रक्रिया विशेष रूप से उन युवाओं के लिए अवसर प्रदान करेगी जो देश सेवा के लिए उत्सुक हैं।

एडमिट कार्ड और तैयारी

इस भर्ती रैली के लिए एडमिट कार्ड जरूरी हैं जिसे उम्मीदवार सेना की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। स्थानीय सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक दीपक कटारिया के अनुसार, अगर किसी भी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई समस्या आती है तो वे 9 जुलाई तक कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं। भर्ती कार्यालय के दूरभाष नंबर 01262- 253431 तथा हेल्पलाइन नंबर 8901384498 पर संपर्क कर सकते हैं.

ठहरने की व्यवस्था

रैली में भाग लेने वाले बाहरी उम्मीदवारों के लिए ठहरने की व्यवस्था की गई है। उम्मीदवार विभिन्न धर्मशालाओं जैसे कि पुरी धाम धर्मशाला, जोरावर सिंह जैन धर्मशाला, राजपूत धर्मशाला, सैनी धर्मशाला, छोटू राम धर्मशाला और धोबी धर्मशाला में संपर्क कर सकते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

भर्ती प्रक्रिया की पारदर्शिता

भर्ती निदेशक ने बताया कि सेना में भर्ती पूरी तरह निशुल्क और योग्यता के आधार पर होती है। अभ्यर्थियों को दलालों के बहकावे में आने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि भर्ती प्रक्रिया निष्पक्ष और पूरी तरह पारदर्शी होती है। यह सभी शर्तें पूरी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक सुनहरा अवसर है।