home page

Haryana Roadways: करनाल से चंडीगढ़ और शिमला जाने वालों के लिए डायरेक्ट बस सर्विस, जाने बस का टाइमटेबल और किराया

हरियाणा रोडवेज करनाल ने अपनी नई और आकर्षक बस सेवा "हिल्स क्वीन सुपरफास्ट" की शुरुआत की है
 | 
करनाल से चंडीगढ़ और शिमला जाने वालों के लिए डायरेक्ट बस सर्विस
   

हरियाणा रोडवेज करनाल ने अपनी नई और आकर्षक बस सेवा "हिल्स क्वीन सुपरफास्ट" की शुरुआत की है। यह बस सेवा करनाल से शिमला तक की यात्रा  करती है जिसमें चंडीगढ़ को भी कवर किया जाता है। यह सेवा विशेष रूप से पहाड़ी इलाकों के लिए तेज और सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करती है।

बस सेवा का टाइम और शेड्यूल

"हिल्स क्वीन सुपरफास्ट" की यात्रा करनाल से शुरू होकर पीपली, शाहबाद, अम्बाला, जीरकपुर, कालका, धर्मपुर, सोलन, और तारा देवी होते हुए शिमला तक जाती है। इस यात्रा के लिए विभिन्न स्टॉप्स पर निर्धारित समय है, जैसे करनाल से शाम 05:40 बजे, पिपली से शाम 06:25 बजे, अम्बाला से रात 07:15 बजे, और चंडीगढ़ से रात 08:30 बजे प्रस्थान किया जाता है।

वापसी का टाइम और शेड्यूल

शिमला से वापसी की यात्रा सुबह 08:50 बजे शुरू होती है और चंडीगढ़ से दोपहर 01:10 बजे, करनाल से दोपहर 03:30 बजे होती है। इस समय सारिणी के अनुसार, यात्री अपने गंतव्य स्थलों पर समय से पहुंच सकते हैं और अपनी यात्रा को और भी आनंदमय बना सकते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

हरियाणा रोडवेज ने "हिल्स क्वीन सुपरफास्ट" में आधुनिक सुविधाएं प्रदान की हैं, जैसे कि आरामदायक सीटिंग, वाई-फाई सुविधा, और पेयजल सेवाएं। यह सब यात्रियों को उनकी लंबी यात्रा के दौरान आराम और मनोरंजन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।