home page

Haryana Roadways: सिरसा से बीकानेर और जोधपुर जाने वालों के लिए डायरेक्ट बस सर्विस, जाने बस का किराया और रूट

हरियाणा रोडवेज ने हाल ही में सिरसा से जोधपुर के बीच एक नई बस सेवा की शुरुआत की है जिसे 'थार एक्सप्रेस' का नाम दिया गया है।
 | 
सिरसा से बीकानेर और जोधपुर जाने वालों के लिए डायरेक्ट बस सर्विस
   

हरियाणा रोडवेज ने हाल ही में सिरसा से जोधपुर के बीच एक नई बस सेवा की शुरुआत की है जिसे 'थार एक्सप्रेस' का नाम दिया गया है। यह बस सेवा विशेष रूप से उन यात्रियों के लिए शुरू की गई है जो सिरसा, भादरा, साहवा, तारानगर, सरदारशहर, नोखा, नागौर और खिमसर होते हुए जोधपुर तक का सफर करना चाहते हैं।

बस सेवा का टाइम और शेड्यूल

थार एक्सप्रेस बस सिरसा से दोपहर 2:00 बजे चलती है और भादरा, साहवा, तारानगर, सरदारशहर, नोखा, नागौर, और खिमसर के रास्ते जोधपुर पहुंचती है। इसके अलावा इस रूट पर बस के विभिन्न स्टॉप्स पर पहुंचने के समय भी निर्धारित किए गए हैं जैसे कि भादरा में शाम 4:00 बजे साहवा में शाम 4:50 बजे, तारानगर में शाम 5:00 बजे और सरदारशहर में शाम 7:40 बजे।

वापसी का टाइम और शेड्यूल

जोधपुर से वापसी की बस सेवा भी मिलती है। वापसी में यह बस शाम 5:40 बजे जोधपुर से चलती है और नागौर, बीकानेर, सरदारशहर के रास्ते सिरसा पहुंचती है। नागौर में यह रात 8:00 बजे और बीकानेर में रात 10:30 बजे पहुंचती है। यह सेवा यात्रियों को रात्रि में भी यात्रा करने का विकल्प प्रदान करती है, जो कि विशेषकर उनके लिए सुविधाजनक है जिन्हें दिन में यात्रा करने का समय नहीं मिल पाता।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

हरियाणा रोडवेज ने इस नई बस सेवा में यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया है। बसें आधुनिक और आरामदायक हैं, जिसमें वाई-फाई, एयर कंडीशनिंग, और सुरक्षित बैठक व्यवस्था उपलब्ध हैं। इसके अलावा, बस ड्राइवर और कंडक्टर को विशेष रूप से प्रशिक्षित किया गया है ताकि वे यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या या आपात स्थिति का सामना कर सकें।

टिकट बुकिंग की जानकारी

टिकट की बुकिंग ऑनलाइन और बस स्टेशनों पर की जा सकती है। यात्री हरियाणा रोडवेज की वेबसाइट पर जाकर या डायरेक्ट बस स्टेशनों पर जाकर अपनी टिकट आसानी से बुक कर सकते हैं।