home page

Haryana Roadways: यमुनानगर और अंबाला से नारनौल जाने वालों के लिए डायरेक्ट बस सेवा, जाने क्या है पूरा टाइमटेबल और किराया

हरियाणा राज्य परिवहन ने अपने यात्रियों को तेज, सुविधाजनक और समयबद्ध सेवा देने के लिए दक्षिण हरियाणा एक्सप्रेस की शुरुआत की है। इस नई बस सेवा का रूट यमुनानगर से अंबाला होते हुए नारनौल तक है।
 | 
haryana roadways bus Yamunanagar to Narnaul route
   
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा राज्य परिवहन ने अपने यात्रियों को तेज, सुविधाजनक और समयबद्ध सेवा देने के लिए दक्षिण हरियाणा एक्सप्रेस की शुरुआत की है। इस नई बस सेवा का रूट यमुनानगर से अंबाला होते हुए नारनौल तक है।

यह मार्ग खासकर उन यात्रियों के लिए फायदेमंद होगा जो इस क्षेत्र में यात्रा करना चाहते हैं। इस रूट पर कई मुख्य स्थलों और एक्सप्रेसवे से होते हुए यह सेवा अपने यात्रियों को बेहतरीन यात्रा का अनुभव देगी।

यमुनानगर बस सेवा का टाइम और शेड्यूल

दक्षिण हरियाणा एक्सप्रेस सुबह 9:30 बजे यमुनानगर से प्रस्थान करती है। यह यात्रा जगाधरी, मुलाना, साहा, अंबाला और NH-152D एक्सप्रेसवे होते हुए लहरोदा के रास्ते नारनौल तक जाती है।

अंबाला शहर से यह बस सुबह 11:20 बजे गुजरती है। इस मार्ग पर यात्रा करते समय, यात्री हरे-भरे क्षेत्रों और आधुनिक एक्सप्रेसवे की सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

नारनौल से वापसी टाइम और शेड्यूल

नारनौल से यह बस अगले दिन सुबह 11:00 बजे वापस यात्रा शुरू करती है। लहरोदा से यह बस सुबह 11:30 बजे गुजरती है। इस समय सारिणी के माध्यम से यात्रियों को अपनी यात्रा को बेहतर तरीके से योजनाबद्ध करने का मौका मिलता है। समयबद्धता और निरंतर सेवा के कारण यह बस सेवा यात्रियों के लिए आदर्श है।

रूट के मुख्य स्थल और मार्ग

दक्षिण हरियाणा एक्सप्रेस यमुनानगर, अंबाला, और नारनौल जैसे महत्वपूर्ण स्थलों को जोड़ते हुए NH-152D एक्सप्रेसवे के माध्यम से गुजरती है। यह मार्ग अपनी साफ-सुथरी सड़कों और सुव्यवस्थित मार्गदर्शन के लिए जाना जाता है। यात्रा के दौरान यात्री इन स्थलों के प्रमुख आकर्षणों का आनंद ले सकते हैं।

यात्रा के दौरान सुविधाएं

हरियाणा राज्य परिवहन ने यात्रियों की सुविधा का विशेष ध्यान रखते हुए इस मार्ग पर पर्याप्त सेवाएं उपलब्ध कराई हैं। यात्री यात्रा के दौरान आरामदायक सीटें, खुली हवादार खिड़की और सुव्यवस्थित स्टॉप का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही इस सेवा के समयबद्ध संचालन से यात्रियों को अपनी मंजिल पर समय पर पहुंचने में मदद मिलती है।