home page

Haryana Roadways: झज्जर और पलवल से आगरा जाने वालों के खुशखबरी, हरियाणा रोडवेज ने शुरू की नई बस सेवा

हरियाणा रोडवेज ने अपनी नई बस सेवा शुरू की है जो झज्जर से आगरा तक जाती है।
 | 
झज्जर और पलवल से आगरा जाने वालों के खुशखबरी
   

हरियाणा रोडवेज ने अपनी नई बस सेवा शुरू की है जो झज्जर से आगरा तक जाती है। यह बस सेवा झज्जर, गुरुग्राम, सोहना, होड़ल, कोसी, और मथुरा के रास्ते आगरा तक जाएगी जिससे इस क्षेत्र के लोगों के लिए यात्रा और भी सुविधाजनक हो जाएगी।

बस सेवा का टाइम और शेड्यूल

झज्जर से यह बस प्रतिदिन सुबह 09:00 बजे शुरू होती है और गुरुग्राम पहुंचती है सुबह 11:00 बजे। सोहना में इसकी आगमन समय सुबह 11:40 बजे है, और पलवल में दोपहर 12:20 बजे। इस समय सारिणी के माध्यम से यात्रियों को अपनी योजनाएं बनाने में सहायता मिलेगी, और वे अपनी जरूरत के मुताबिक यात्रा का समय चुन सकते हैं।

वापसी का टाइम और शेड्यूल

आगरा से वापसी की बस शाम 03:30 बजे शुरू होती है, मथुरा (गोवर्धन-चौक) में शाम 04:30 बजे पहुंचती है, और पलवल में शाम 06:00 बजे। यह समय सारिणी यात्रियों को दिन के अंत में भी सुविधाजनक यात्रा प्रदान करती है, जिससे वे अपने घर वापस आने के लिए समय पर पहुँच सकते हैं।

यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

हरियाणा रोडवेज ने इस बस सेवा में यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए कई पहल की हैं। बसों में आधुनिक सुविधाएं जैसे कि वाई-फाई, एयर कंडीशनिंग, और सुरक्षित सीटिंग व्यवस्था मौजूद हैं। ड्राइवर और कंडक्टर दोनों को यात्रा के दौरान आपातकालीन स्थितियों से निपटने के लिए विशेष प्रशिक्षण दिया गया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now