home page

Haryana Roadways: चंडीगढ़ से हरिद्वार जाने के लिए हरियाणा रोडवेज ने शुरू की डायरेक्ट बस सेवा, जाने बस का टाइमटेबल और किराया

हरियाणा रोडवेज ने अपनी नई सेवा सुपरफास्ट गंगा एक्सप्रैस की शुरुआत की है जो चंडीगढ़ से सहारनपुर होते हुए हरिद्वार तक यात्रियों को सुविधाजनक और स्पीड से सफर कराने वादा करती है।
 | 
चंडीगढ़ से हरिद्वार जाने के लिए हरियाणा रोडवेज ने शुरू की डायरेक्ट बस सेवा
   

हरियाणा रोडवेज ने अपनी नई सेवा सुपरफास्ट गंगा एक्सप्रैस की शुरुआत की है जो चंडीगढ़ से सहारनपुर होते हुए हरिद्वार तक यात्रियों को सुविधाजनक और स्पीड से सफर कराने वादा करती है। इस नई बस सेवा के जरिए यात्रियों को न केवल समय की बचत होगी, बल्कि यात्रा का अनुभव भी अधिक सुखद होगा।

बस सेवा का टाइम और शेड्यूल

सुपरफास्ट गंगा एक्सप्रैस चंडीगढ़ से प्रतिदिन सुबह 10:40 बजे प्रस्थान करेगी और अम्बाला कैंट, जीरकपुर, यमुनानगर, सरसावा और रुड़की होते हुए हरिद्वार पहुंचेगी। इसका वापसी मार्ग हरिद्वार से दोपहर 3:40 बजे शुरू होगा, जो चंडीगढ़ वापस आएगी। यह मार्ग यात्रियों को एक सुव्यवस्थित और आरामदायक यात्रा प्रदान करेगा, खासकर उनके लिए जो धार्मिक यात्रा या पारिवारिक ट्रिप के लिए हरिद्वार जाना चाहते हैं।

वापसी का टाइम और शेड्यूल

सुपरफास्ट गंगा एक्सप्रैस को विशेष रूप से यात्री सुविधा के लिए डिज़ाइन किया गया है। बस में आधुनिक सुविधाएं जैसे कि आरामदायक सीटें, एयर कंडीशनिंग, मनोरंजन के लिए ऑडियो-वीडियो सिस्टम और Wi-Fi सेवाएं उपलब्ध हैं। यात्रियों की सुरक्षा के लिए बस में GPS ट्रैकिंग सिस्टम और सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

हरियाणा रोडवेज की इस नई सेवा के लिए टिकट बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से की जा सकती है। यात्रियों को यह सुविधा मिलती है कि वे अपनी यात्रा की तारीख से पहले किसी भी समय अपनी सीट आरक्षित कर सकते हैं। किराया उचित रखा गया है ताकि यह यात्रा सभी वर्ग के लोगों के लिए सुलभ हो।