home page

Katra Direct Bus: करनाल से कटरा जाने वालों के लिए शुरू हुई डायरेक्ट बस, जाने क्या है बस का रूट और किराया

हरियाणा राज्य परिवहन, करनाल ने अपने यात्री सेवा विकल्पों में एक नया आयाम जोड़ते हुए, करनाल से कटरा के लिए एक नई बस सेवा शुरू की है।
 | 
करनाल से कटरा जाने वालों के लिए शुरू हुई डायरेक्ट बस
   

हरियाणा राज्य परिवहन, करनाल ने अपने यात्री सेवा विकल्पों में एक नया आयाम जोड़ते हुए, करनाल से कटरा के लिए एक नई बस सेवा शुरू की है। यह सेवा करनाल से दिल्ली होते हुए कटरा तक जाएगी, जिसमें पिपली, अम्बाला कैंट, सरहिंद, खन्ना, लुधियाना 22 पास, जालंधर, पठानकोट, लखनपुर और जम्मू जैसे महत्वपूर्ण यात्रा शामिल हैं।

बस सेवा का टाइम और शेड्यूल

यह बस सेवा करनाल से प्रतिदिन सुबह 07:20 बजे प्रारंभ होकर अम्बाला कैंट पहुंचती है सुबह 09:00 बजे। इसके बाद यह उत्तर भारत के विभिन्न महत्वपूर्ण शहरों से होकर गुजरती है और अंततः कटरा पहुंचती है। वापसी की यात्रा कटरा से दिल्ली के लिए सुबह 05:00 बजे शुरू होती है और जम्मू से दिल्ली के लिए सुबह 06:40 बजे।

वापसी का टाइम और शेड्यूल

इस बस सेवा में यात्रियों के आराम को ध्यान में रखकर उच्च स्तरीय आधुनिक सुविधाएं प्रदान की गई हैं। आरामदायक सीटें, वाई-फाई कनेक्टिविटी, और पेयजल सेवाएं यात्रियों को उनकी यात्रा के दौरान एक सुखद अनुभव प्रदान करती हैं। इसके अलावा, बस में आपातकालीन सहायता सिस्टम भी उपलब्ध है जो यात्रा को और भी सुरक्षित बनाता है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

हरियाणा राज्य परिवहन द्वारा इस बस सेवा की शुरुआत से स्थानीय पर्यटन को काफी बढ़ावा मिलेगा। करनाल से कटरा तक के मार्ग पर यात्रा करने वाले पर्यटक विभिन्न सांस्कृतिक और धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर सकेंगे, जिससे स्थानीय व्यापार और उद्योग को भी लाभ होगा।