home page

Jio और Airtel ने रिचार्ज कीमतों में किया इजाफा, अगर इंटरनेट की रहती है जरुरत तो ये रिचार्ज प्लान अभी भी है सस्ते

आज से जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान महंगे हो गए हैं। अगर आप इन दोनों कंपनियों के सिम इस्तेमाल करते हैं
 | 
jio-airtel-new-tariff-active-now
   

आज से जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लान महंगे हो गए हैं। अगर आप इन दोनों कंपनियों के सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपको अब प्रीपेड प्लान के लिए पहले से 600 रुपये तक अधिक चुकाने पड़ सकते हैं। इस बढ़ोतरी के बावजूद, दोनों कंपनियों के पोर्टफोलियो में कुछ आकर्षक और किफायती प्लान अभी भी मौजूद हैं जो हर दिन 3GB डेटा मिलता हैं। ये प्लान अब केवल 50 रुपये महंगे हुए हैं जो रोजाना अधिक डेटा की आवश्यकता रखने वाले यूजर्स के लिए सही हैं।

एयरटेल का नया 449 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 449 रुपये कर दी है। इस प्लान के साथ मिलने वाले फायदे पहले जैसे ही हैं। इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। जो लोग 5G नेटवर्क क्षेत्र में रहते हैं उन्हें इस प्लान के तहत अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें रोज 100 फ्री SMS भी शामिल हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 20 से अधिक ओटीटी ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं जिसमें सोनी लिव और इरोज नाउ शामिल हैं।

जियो का अपडेटेड 449 रुपये वाला प्लान

जियो ने भी अपने 399 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 449 रुपये कर दी है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और प्रतिदिन 3GB डेटा प्रदान करता है, जिससे कुल 84GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा है, जो एलिजिबल यूजर्स को मिलती है। डेली 100 फ्री SMS के साथ, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो सिनेमा और जियो टीवी के फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now