home page

OnePlus लेकर आ रहा है 12 इंच वाला धांसू टैबलेट, फास्ट चार्जिंग समेत ये कमाल के फिचर्स से है लैस

OnePlus ने हाल ही में अपना नया टैबलेट OnePlus Pad Pro बाजार में उतारा है जो कि एक मजबूत मेटल केस और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आता है।
 | 
oneplus-pad-pro-tablet
   

OnePlus ने हाल ही में अपना नया टैबलेट OnePlus Pad Pro बाजार में उतारा है जो कि एक मजबूत मेटल केस और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें 12.1 इंच का 3K IPS डिस्प्ले पैनल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 7:5 है। इसकी ब्राइटनेस 900 निट्स तक पहुँच सकती है और इसमें 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है जो वीडियो और गेमिंग के लिए उत्तम है। डॉल्बी विजन HDR सपोर्ट और TÜV Rheinland 3.0 सर्टिफिकेशन इसे आँखों के लिए सुरक्षित बनाते हैं।

प्रोसेसर और बड़ी बैटरी

यह टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर पर चलता है जो कि 16GB तक की रैम और 512GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसमें 9500mAh की बड़ी बैटरी भी है जिसे 67W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जल्दी चार्ज किया जा सकता है। यह लंबे समय तक उपयोग के लिए बढ़िया है।

बेहतरीन ऑडियो अनुभव

इस टैबलेट में वाइपर और नेटएज क्लाउड ऑडियो द्वारा ट्यून किए गए क्वाड स्पीकर लगे हैं, जो कि बढ़िया साउंड क्वालिटी मिलती हैं। यह लेटेस्ट कलरओएस पर चलता है जो कि एंड्रॉयड 14 पर आधारित है और इसमें नई तकनीकी सुविधाएँ जैसे कि 5G शेयरिंग और स्क्रीन मिररिंग शामिल हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स

फोटोग्राफी के लिए, OnePlus Pad Pro में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह उच्च-गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने के लिए आदर्श है जिससे यह कार्य और मनोरंजन दोनों के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन जाता है।

किफायती कीमत 

OnePlus Pad Pro कई वेरिएंट और कीमतों में मिलता है। इसके विभिन्न मॉडलों की कीमत उनकी रैम और स्टोरेज क्षमता के अनुसार निर्धारित की गई है। टैबलेट दो आकर्षक कलर ऑप्शन—स्पेस ग्रे और खाकी ग्रीन में मिलता है जो कि इसके आधुनिक लुक को और भी बढ़ाते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 2899 युआन से लेकर 3799 युआन तक है भारतीय कीमत में इसका प्राइस 6,875 रुपयेहै जो इसके फीचर्स के मद्देनजर काफी किफायती है।