home page

इस अकेले फोन ने OnePlus और Realme की बढ़ाई टेन्शन, 50MP के दो कैमरे से लैस है ये धाकड फोन

iQOO ने अपने नवीनतम स्मार्टफोन iQOO Neo 9S Pro+ की लॉन्च तिथि की पुष्टि कर दी है। यह उन्नत डिवाइस 11 जुलाई को बाजार में उतारा जाएगा
 | 
iqoo-neo-9s-pro-plus-5g
   

iQOO ने अपने नवीनतम स्मार्टफोन iQOO Neo 9S Pro+ की लॉन्च तिथि की पुष्टि कर दी है। यह उन्नत डिवाइस 11 जुलाई को बाजार में उतारा जाएगा और इसकी प्रत्यक्ष प्रतिस्पर्धा OnePlus S3 Pro और Realme GT 6 के साथ होगी। ये सभी डिवाइसेज पावरफुल Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आते हैं। iQOO का यह आगामी मॉडल भी इसी प्रोसेसर से सुसज्जित होगा। कंपनी ने वीबो पोस्ट के माध्यम से न केवल लॉन्च तिथि की पुष्टि की है बल्कि फोन के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी दी है।

उत्कृष्ट गेमिंग प्रदर्शन के लिए Q1 ग्राफिक्स चिपसेट

iQOO Neo 9S Pro+ को विशेष रूप से गेमिंग के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है। इसमें लगाया गया Q1 ग्राफिक्स चिपसेट उन्नत एल्गोरिदम के साथ आता है, जो स्नैपड्रैगन और e-sports Q1 चिपसेट के बीच कार्यों को आवंटित करने का काम करता है। यह विशेष रूप से पावर मैनेजमेंट स्ट्रैटिजी प्रदान करता है जो इन चिपसेट्स के बीच ऊर्जा की खपत को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करता है और डिवाइस की बैटरी लाइफ को बढ़ाता है।

120W फास्ट चार्जिंग और शानदार बैटरी

iQOO Neo 9S Pro+ में 5500mAh की विशाल बैटरी शामिल है, जो 120W की तेजी से चार्जिंग क्षमता को सपोर्ट करती है। इस विशेषता के चलते, बड़ी बैटरी होने के बावजूद यह फोन अत्यधिक स्लिम है, जिसकी मोटाई केवल 7.99mm है। यह नया फोन Android 14 पर आधारित OriginOS 4.0 पर चलता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक नवीन और सहज इंटरफेस प्रदान करता है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

ड्यूल 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए, iQOO Neo 9S Pro+ में दो 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरे शामिल हैं, जिनमें से एक मेन कैमरा और दूसरा अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा है। मेन कैमरा में OIS यानि ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन शामिल है, जो फोटोग्राफी को और भी बेहतर बनाता है। इसके अलावा, इसमें अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, जो बायोमेट्रिक सुरक्षा में एक नई तकनीक है।