home page

ऑटोरिक्शा के बीच करवाया गया गजब का रेस कंपटीशन, इस अनोखी रेस को देख लोग बोले इसके आगे तो f1 भी है फेल

ऑनलाइन वायरल वीडियो में ऑटो-रिक्शा ड्राइवर बहुत तेजी से दौड़ते हैं। वीडियो में तीन रिक्शे एक निश्चित ट्रैक पर दौड़ते हैं।
 | 
autorickshaw

ऑनलाइन वायरल वीडियो में ऑटो-रिक्शा ड्राइवर बहुत तेजी से दौड़ते हैं। वीडियो में तीन रिक्शे एक निश्चित ट्रैक पर दौड़ते हैं। रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो का शीर्षक "ऑटो जीपी" है, जो एक यूरोपीय चैंपियनशिप का नाम है। हालाँकि, एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से क्लिप की सच्चाई का दावा नहीं कर सकता।

जैसे ही झंडा लहराता है, दौड़ शुरू हो जाती है, सभी ऑटो में से एक मोड़ के चारों ओर आगे बढ़ने में कामयाब हो जाता है और जीत के करीब पहुंच जाता है. हालाँकि, वीडियो में दौड़ का अंतिम परिणाम नहीं दिखाया गया.वीडियो ने जल्द ही लोगों को खींचा और बहुत से लोगों ने कहा कि यह प्रतियोगिता होनी चाहिए। एक यूजर ने कहा, "2023 F1 सीजन से भी दिलचस्प है।"इस रेस को देखना पसंद करूंगा," एक अन्य यूजर ने लिखा। यह किस जगह हो रहा है?तीसरी व्यक्ति ने कहा, "बहुत मनोरंजक।

चौथे यूजर ने लिखा, "अगर वे यहां सड़क पर वही स्टंट करते हैं तो यह ज्यादा मजेदार होगा।""वे यहां सड़क/प्रतियोगिता के नियमों का पालन कर रहे हैं, वे सच्चे ऑटो वाले नहीं हैं, उन्हें अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए..." पांचवें उपयोगकर्ता ने मजाक में कहा।इससे पहले, मंगलवार को महाराष्ट्र के सांगली में रिवर्स ऑटो रिक्शा ड्राइविंग प्रतियोगिता हुई।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि हरिपुर गांव में संगमेश्वर यात्रा के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।ANI द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में ऑटो-रिक्शा चालक अपने कंधों को पीछे देखते हुए विपरीत दिशा में दौड़ते हुए दिखाई देता है। दौड़ देखने और भागीदारों को उत्साहित करने के लिए भीड़ जमा हुई। लाइव कमेंट्री के माध्यम से एक व्यक्ति को दौड़ की कमेंट्री सुना जा सकता है।