home page

63 साल के बूढ़े आदमी से दिल लगा बैठी 29 साल की लड़की, बोली मेरी हर ख्वाइश को पूरा करता है मेरा पति

कभी के समय में जब अनमेल विवाह को समाज में अभिशाप के रूप में देखा जाता था आज के दौर में उस सोच में काफी परिवर्तन आया है।
 | 
63-year-old-boyfriend-29-year
   

कभी के समय में जब अनमेल विवाह को समाज में अभिशाप के रूप में देखा जाता था आज के दौर में उस सोच में काफी परिवर्तन आया है। आधुनिकता और खुले विचारों की वजह से लोग अब उम्र, जाति, धर्म या रंग के बंधनों से परे जाकर रिश्ते बना रहे हैं। उम्र में बड़ा अंतर रखने वाले जोड़ों के बारे में भी आज समाज का नजरिया धीरे-धीरे बदल रहा है।

ऑस्ट्रेलियन लड़की और उसके प्रेमी की कहानी

नोवा हॉथॉर्न जो कि मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक 29 वर्षीय कंटेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस हैं इन दिनों चर्चा में हैं। नोवा अपने 63 वर्षीय प्रेमी जेम्स के साथ एक रोमांटिक संबंध में हैं जिनसे उनकी उम्र में 34 साल का अंतर है। इस जोड़ी ने 'लव डोंट जज' नामक यूट्यूब रिएलिटी शो पर अपनी प्रेम कहानी शेयर की है।

नोवा की मुलाकात और प्रारंभिक संबंध

नोवा ने खुलासा किया कि उनकी मुलाकात जेम्स से एक शुगर डैडी वेबसाइट पर हुई थी। शुरुआत में नोवा की जेम्स में दिलचस्पी केवल उनके धन के कारण थी। जेम्स ने नोवा को महंगे उपहार दिए और उनके कंटेंट क्रिएशन के व्यवसाय में भी भारी निवेश किया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

प्रेम की सच्चाई और समाज की प्रतिक्रिया

वक्त के साथ नोवा की जेम्स के प्रति भावनाएं गहरी हो गईं और वे उनसे सच्चा प्यार करने लगीं। इस बदलाव के बावजूद समाज की कठोर नजरें उन्हें अलग ढंग से देखती रहीं। लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बावजूद नोवा और जेम्स अपने रिश्ते को महत्व देते हैं और उन्होंने अपने प्यार की प्रामाणिकता का दावा किया है।