home page

3 भारतीय क्रिकेटर जो बिन दारू के नही रह पाते एक मिनट भी, एक तो सुबह की शुरुआत चाय की जगह पेग लगाकर करता है

टीम इंडिया में कई क्रिकेटर अपने शौक से मशहूर हैं। जिन लोगों को महंगी गाड़ी या बाइक का शौक है, वे भी खाने के शौकीन हैं. तो वहीं कुछ पीने के, पीने से हमारा मतलब चाय या कॉफी से नहीं बल्कि लिकर यानी शराब से है।

 | 
dvd
   

टीम इंडिया में कई क्रिकेटर अपने शौक से मशहूर हैं। जिन लोगों को महंगी गाड़ी या बाइक का शौक है, वे भी खाने के शौकीन हैं. तो वहीं कुछ पीने के, पीने से हमारा मतलब चाय या कॉफी से नहीं बल्कि लिकर यानी शराब से है। टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी शराब के बिना समय नहीं बिता सकते।

उन्हें भी शराब पीते हुए देखा गया है। वहीं, वे कई पार्टियों में भी खूब पीते हैं। रवि शास्त्री का पीने का शौक पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। हम आपको तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना शराब के एक घंटा भी नहीं बिताते।

रवि शास्त्री

टीम इंडिया के पूर्व कोच और प्रसिद्ध कॉमेंटेटर रवि शास्त्री ने अपनी कॉमेंट्री कौशल से पूरी दुनिया में नाम कमाया है। रवि शास्त्री एक जाना-माना क्रिकेटर था। 61 वर्षीय रवि शास्त्री ने भारत के लिए 230 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। 1983 की वर्ल्ड कप विजेता टीम में पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री भी थे।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

रवि शास्त्री के बयान भी बहुत चर्चा में रहते हैं। रवि शास्त्री भी अपनी शराब पीने की आदत से मशहूर हैं। उन्हें कई बार हाथ में शराब का गिलास पकड़े हुए देखा गया है। उन्हें कई बार शराब पीते हुए भी देखा गया है। टीम इंडिया के क्रिकेटरों में से एक, रवि शास्त्री, बिना शराब के एक घंटे नहीं रह सकता है।

अजय जडेजा

टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज अजय जडेजा थे। अजय जडेजा को वनडे क्रिकेट में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने का श्रेय दिया गया था। 52 वर्षीय अजय जडेजा ने तेज बल्लेबाजी के अलावा मीडियम पेस गेंदबाजी भी की थी।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों में से एक, अजेय जडेजा, कई बार पार्टियों में शराब पीते हुए देखा गया था। अजय जडेजा शाही परिवार से थे। अजय जडेजा का जन्म अहमदाबाद के जामनगर में हुआ था, लेकिन उनका बचपन दिल्ली में हुआ था।

अजय जडेजा ने टीम इंडिया के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं, खासकर 1996 में बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में खेली गई उनकी पारी।जहां उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाज वकार यूनिस को बुरी तरह से पीटा था।

युज़वेन्द्र चहल

फिलहाल टीम इंडिया के महान स्पिनर युज़वेन्द्र चहल टीम से बाहर हैं। उन्हें उसी महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम में नहीं रखा गया था।हालाँकि, आईपीएल 2023 में उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा था।युज़वेन्द्र चहल हर दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की बर्थडे पार्टी से बाहर निकलने के बाद युज़वेन्द्र चहल का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था। उस वीडियो में युज़वेन्द्र चहल को नशे में धुत्त देखा गया था। उन्हें पहले भी शराब पीते हुए देखा गया था। युज़वेन्द्र चहल टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में से हैं जो शराब का सेवन किए बिना नहीं रह सकते हैं।