home page

9 महीने पुरानी सेकंड हैंड Hero Splendor Plus मिल रही है महज 24 हजार में, कम कीमत वाली इस फर्स्ट ओनर बाइक में मिलेगा सेल्फ स्टार्ट का तगड़ा फीचर

अगर आप कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट उतना ज्यादा नहीं है तो हम आपको एक शानदार हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को सिर्फ 10 महीने पहले खरीदा गया है। 
 | 
Second Hand Hero Splendor Plus
   

अगर आप कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट उतना ज्यादा नहीं है तो हम आपको एक शानदार हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बाइक को सिर्फ 10 महीने पहले खरीदा गया है और अब इसे 24296 रुपये में बेचने के लाया गया था। आप ऑनलाइन पोर्टल पर जानकर इसे खरीद सकते हैं।

बता दें कि यह बाइक ऑनलाइन पोर्टल bikewale.com पर लिस्ट की गई है। वैसे तो यहां पर इसकी कीमत 25000 रुपये दिखाएगा। अब अगर आप सेलर से बात करेंगे तो 2000 रुपये तक कम कराए जा सकते हैं। बाइक खरीदने से पहले कोई एडवांस पेमेंट न करें।

Hero Splendor Plus Self 2022

यह बाइक 2022 मॉडल है और फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। यह 25000 रुपये में बेचने के लिए रखी गई है। पोर्टल से सेलर के बारे में पता चल जाएगा। आप उससे बात करके Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले लें। बताया गया है कि यह बाइक 70000 किमी चली है।

Second Hand Hero Splendor Plus Alloy

इस सेकंड हैंड Hero Splendor को खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल जाना होगा। यह जाकर used bike सर्च करें। बाइक नाम और मॉडल भी डाल दें। इसेक साथ ही अपने बजट के अनुसार कीमत का फिल्टर लगा दें। बाइक को पूरा 360 डिग्री देख सकते हैं।

अगर बाइक पसंद हो तो To book your bike online now पर क्लिक कर दें। bikes24.com पर मोटरसाइकिल खरीदने पर आपको मनी बैक गारंटी भी दी जाती है। साथ ही एक साल की वारंटी भी होती है। बाइक को आपके घर के पते पर डिलीवर किया जाता है।