home page

शोले फ़िल्म के गब्बर की बेटी के हुस्न के आगे फैल है बॉलीवुड हिरोईने, होटनेस में अरबाज़ की विदेशी गर्लफ़्रेंड को देती है कड़ी टक्कर

90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में रिलीज हुईं और लोग आज भी पुरानी शोले फिल्म देखने का लुत्फ उठाते हैं। फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार को रिलीज के बाद एक नई पहचान मिली। शोले फिल्म एक बड़ी सफलता थी। गब्बर इन दिनों काफी मशहूर हैं
 | 
शोले फ़िल्म के गब्बर की बेटी के हुस्न के आगे फैल है बॉलीवुड हिरोईने, होटनेस में अरबाज़ की विदेशी गर्लफ़्रेंड को देती है कड़ी टक्कर

90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में रिलीज हुईं और लोग आज भी पुरानी शोले फिल्म देखने का लुत्फ उठाते हैं। फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार को रिलीज के बाद एक नई पहचान मिली। शोले फिल्म एक बड़ी सफलता थी। गब्बर इन दिनों काफी मशहूर हैं और फिल्म शोले में उनका किरदार निभाने वाले अमजद खान भी काफी मशहूर हैं. अमजद खान के चरित्र को बहुतों ने पसंद किया, क्योंकि उन्हें अपनी भूमिका के लिए बहुत अधिक ध्यान मिला।

अमजद खान के तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक बेटी है। उनकी बेटी खूबसूरत है, और वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सौंदर्य प्रतियोगिताओं में मात देती है। बहुत से लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं, जो उनके शानदार लुक्स का वसीयतनामा है।

शोले फिल्म से मिली अमजद को पहचान

अमजद खान (Amjad Khan)को लगभग 20 साल फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हो चुका है, लेकिन जितनी लाइमलाइट उन्हें शोले फिल्म के गब्बर (Gabbar)से मिली इतनी उन्हें 130 फिल्मों से भी नहीं मिली।

अमजद ने फिल्म उद्योग में 130 से अधिक फिल्मों में काम किया है। फिल्म से सबसे ज्यादा पहचान गब्बर के किरदार को मिली थी। अमजद खान की बेटी है बेहद खूबसूरत बॉलीवुड हसीनाओं को भी दूसरों को इंप्रेस करने में दिक्कत होती है।

बेटी भी करती है एक्टिंग को पसंद

अमजद खान की बेटी बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। अहलम खान अमजद की बेटी हैं। उनकी तरह उनकी बेटी को भी कला में काफी रुचि है। अहलम खान को मनोरंजन करना पसंद है। वह रंगमंच और अभिनय दोनों के माध्यम से अभिनय उद्योग में भी काम करती हैं।

उसने कई फिल्मों में काम भी किया है। 2005 में रिफ्लेक्शन नाम की एक फिल्म नजर आई थी जो सुपरस्टार मोहनलाल( Manmohan Lal) की शॉर्ट फिल्म थी उसमें भी उन्होंने काम किया था । इसके बाद वहां एक और फिल्म में नजर आई मार्क देशपांडे की एक फिल्म थी जिसमें वह नजर आई थी। उनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है वहां कई एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं अपनी खूबसूरती में।

असलम का वर्क फ्रंट

अहलम वर्तमान में एक थिएटर कलाकार के रूप में काम कर रहे हैं। अभिनय कला में इनकी विशेष रुचि है। हालांकि यह सोशल मीडिया से कोसों दूर रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें कम ही देखने को मिलती हैं। वह लाइमलाइट से कोसों दूर हैं।