home page

देवर के साथ मस्ती करते वक्त प्रियंका चोपड़ा की हुई ज़बरदस्त बेजज्जती, ड्रेंस से बाहर निकल गया ये अंग

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकीं भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। जब से वह हॉलीवुड में आया है, वह एक रोल पर है!
 | 
priyanka-chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकीं भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। जब से वह हॉलीवुड में आइ है, उन्हें काफ़ी काम मिल रहा है!

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा को किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और खूबसूरत ड्रेसिंग सेंस के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं। जब से वह हॉलीवुड में स्टार बनी हैं, उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया है।

h

कई बार किसी चीज की अति खतरनाक भी हो सकती है। जब भी वह बहुत ज्यादा बोल्ड होने की कोशिश करती हैं तो अक्सर वही गलती कर देती हैं, जैसे उन्होंने बहुत ज्यादा स्लिट वाली ड्रेस पहन रखी थी।

आज प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल स्टार कहा जाए तो कोई बात नहीं। उन्होंने कड़ी मेहनत की है और दुनिया भर के लोगों का दिल जीता है। यह एक्ट्रेस अलग देश में रहकर नहीं बदलती अपना स्टाइल आज की फैशन डीवाज़ उनके द्वारा पहनी जाने वाली कई ड्रेस से प्रेरित हैं।

f

इस तरह के कपड़े पहनकर प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं, हालांकि उन्होंने चाहा था कि नहीं कर सकतीं, फिर भी वह हॉट मेस की तरह दिखती थीं।

अवॉर्ड सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने इतनी बोल्ड ड्रेस पहनी थी कि उन्हें खुद बार-बार अपनी ड्रेस से जूझना पड़ा. प्रियंका के कपड़े इतने गहरे थे कि उसके शरीर का एक हिस्सा दिखाई दे रहा था। इस घटना की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से ऑनलाइन फैल गए। एक्ट्रेस के बाहर आने पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे.

d

हालांकि इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने इसके साथ हाई हील्स पहनी हुई थी. थाई हाई-कट ड्रेस में प्रियंका काफी असहज महसूस कर रही थीं। उन्होंने लगातार अपनी ड्रेस को ठीक किया और उस दौरान ऊप्स मोमेंट क़ैद भी हो गया.