home page

गुब्बारे बेचने वाली महिला ने छोटे से फोन से खिंची अपने बच्चों की तस्वीरें, अनोखा विडियो इंटरनेट पर डालते ही हो रहा खूब वायरल

दिल को छू लेने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक मां अपने बच्चों के फोन से फोटो खींचती दिखती है।
 | 
गुब्बारे बेच रही मां खींच रही थी अपने बच्चों की तस्वीर, वीडियो ने इंटरनेट की जनता के दिल को छू लिया
   

दिल को छू लेने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक मां अपने बच्चों के फोन से फोटो खींचती दिखती है। यह महिला सड़क पर गुब्बारे बेच रही है, जो इस वीडियो को भावुक बना रहा है।कितनी भी गरीब या अमीर मां भी अपने बच्चे को खुश और सफल देखना चाहती है।

चाहे उसके लिए मां को बहुत मेहनत करनी पड़े ही क्यों नहीं। इसी से जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फुटपाथ पर गुब्बारे बेचने वाली एक महिला अपने बच्चों की खुशी को कैमरे में कैद करती है। वह अपने बच्चों की फोटो खींच रही थी, तो एक फोटोग्राफर ने उसके चेहरे की खुशी को कैमने में कैद कर लिया।''

जब लोगों ने इस वीडियो देखा, तो यह मामला पूरी दुनिया में फैल गया। बहुत से यूजर्स ने इस क्लिप को देखकर ना सिर्फ भावुक हो गए बल्कि एक कमेंट में लिखा कि हर मां का सपना होता है, चाहे वह अमीर हो या गरीब हो। वैसे, आप इस पूरे दृश्य को देखकर क्या महसूस करते हैं? आप कमेंट में बता सकते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

मां की ममता ने लोगों का दिल जीत लिया

समाचार लिखे जाने तक, मां की ममता ने इंस्टाग्राम पर @harish_shetty_1116 पर शेयर किया गया यह भावुक पोस्ट 33 लाख व्यूज और 2 लाख 86 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, इस पर 1200 से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

जबकि अधिकांश यूजर इस क्लिप को देखकर भावुक हो गए, कुछ यूजर ने कहा कि मां तो मां है। वहीं, कई यूजर्स ने मां की सुंदरता की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि वे कोई वर्कआउट, डाइट या मेकअप नहीं करेंगे। लेकिन देखो कि वह कितनी फिट है। एक और यूजर ने इसी तरह लिखा: "यह सिर्फ सोशल मीडिया पर सुंदर और भावुक लगता है..।" यह सब देखने के बाद लोग इग्नोर मारने लगते हैं।