home page

TV पर गंगूबाई के नाम से फेमस लड़की हो चुकी है बड़ी, ताजा तस्वीरों को देखकर तो आप भी हो जाएंगे दीवाने

टीवी के पॉपुलर शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में गंगूबाई के रूप में पहचान बनाने वाली सलोनी डैनी ने बहुत कम उम्र से ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है।
 | 
gangubai-transformation
   
WhatsApp Group Join Now

टीवी के पॉपुलर शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में गंगूबाई के रूप में पहचान बनाने वाली सलोनी डैनी ने बहुत कम उम्र से ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है। महज 3 साल की उम्र से उन्होंने कॉमेडी शुरू कर दी थी और उनके इस टैलेंट ने उन्हें बचपन में ही लोकप्रियता दिलवाई।

मराठी शोज़ से लेकर ‘कॉमेडी सर्कस’ तक का सफर

सलोनी ने मराठी टेलीविजन शोज़ और फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखाई और फिर ‘कॉमेडी सर्कस’ में गंगूबाई के किरदार से सबका दिल जीत लिया। उनके किरदार ने न केवल उन्हें घर-घर में पहचान दिलवाई बल्कि उन्हें एक बड़ा ब्रेक भी दिया। सलोनी ने शाहरुख खान के शो ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं?’ में भी भाग लिया और अपनी उपस्थिति से सबको चकित कर दिया।

यह भी पढ़ें; पत्नी के गुजरने के बाद अपनी सास से ही दिल लगा बैठा दामाद, अचानक से घर आए ससुर ने दोनों को देख लिया इस हालत में

sv

फिल्मी दुनिया में कदम और चुनौतियां

सलोनी ने बॉलीवुड फिल्मों ‘दुम कटा’ और ‘नो प्रॉब्लम’ में भी काम किया है। लेकिन जैसे-जैसे वे बड़ी होती गईं उन्हें अपने बढ़ते वजन के कारण बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद सलोनी ने नकारात्मक टिप्पणियों को दरकिनार करते हुए अपने आप को साबित किया और खुद के लिए वजन कम किया।

मोटापे से लड़ाई और शानदार बदलाव

महज 8 महीने में सलोनी ने 22 किलो वजन कम करके सबको हैरान कर दिया। इस परिवर्तन से उन्होंने न केवल अपनी फिजिकल अपीयरेंस बदली बल्कि अपने आत्मविश्वास को भी बूस्ट किया। सलोनी ने अपने वजन कम करने की प्रेरणा को खुद से लिया और साबित किया कि वे किसी भी चुनौती का सामना कर सकती हैं।

xz

सोशल मीडिया पर चमकता सितारा

आज के समय में सलोनी डैनी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। उनका यह सफर दिखाता है कि सच्ची लगन और मेहनत से कोई भी मुकाम पाया जा सकता है।