home page

हाइवे किनारे आम बेच रहे लड़के ने गाड़ियों को रोकने के लिए लगाया ग़ज़ब जुगाड़, शख़्स का जुगाड़ू दिमाग़ देख हर कोई करने लगा तारीफ़

जीवन में हर कोई मेहनत करता है। लेकिन कुछ लोग "स्मार्ट वर्क" करके अधिक मेहनत करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बालक का वीडियो वायरल हो गया है। 

 | 
हाइवे किनारे आम बेच रहे लड़के ने गाड़ियों को रोकने के लिए लगाया ग़ज़ब जुगाड़, शख़्स का जुगाड़ू दिमाग़ देख हर कोई करने लगा तारीफ़
   

जीवन में हर कोई मेहनत करता है। लेकिन कुछ लोग "स्मार्ट वर्क" करके अधिक मेहनत करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बालक का वीडियो वायरल हो गया है, जिसने अपनी आम की रेहड़ी के पास हाईवे से गुजरने वाली गाड़ियों को रोकने का बहुत सरल उपाय खोजा है।

इस लड़के का व्यवहार ऐसा है कि ट्विटर पर बहस छिड़ गई। 25 सेकंड की क्लिप है। इसमें एक बालक हाईवे किनारे डांस कर रहा है, पीले रंग की टीशर्ट और जींस पहने हुए। उसकी डांस चाल कार चालकों को किनारे की ओर रुकने का अनुरोध करता है।

ये भी पढिए :- भारत के इन शहरों की शादीशुदा महिलाएं बेवफ़ाई करने के मामले में है सबसे आगे, पति और परिवार को उल्लू बनाकर कुंवारे लड़कों के साथ बना रही संबंध

लड़के की तरकीब काम कर जाती है 

कई गाड़ियां बिना रुके ही चलती हैं, लेकिन जब कार रुकती है तो बच्चे का चेहरा मुस्कुराता है। क्योंकि उसकी तरकीब काम कर जाती है। आपको बता दें की 23 मई को, एक ट्विटर यूजर @KodaguConnect ने एक वीडियो पोस्ट किया।

जिसमें एक लड़का येलावल मैसूर-मदिकेरी राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे आम की रेहड़ी पर डांस करके लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहा था। ऐसी कई रेहड़ियां आम तौर पर हाईवे के किनारे कतार में लगी रहती हैं। चेतन गौड़ा ने वीडियो साझा किया है।

A boy is dancing near a mango cart trying to get the attention of motorists (customers) in Yelawal along Mysuru-Madikeri National Highway. Dozens of such carts are lined up in the stretch during mango season.

(VC: Chetan Gowda) pic.twitter.com/eEepJSztyd

— Kodagu Connect (@KodaguConnect) May 23, 2023


ये भी पढिए :- रात के टाइम में पीपल के पेड़ के नीचे क्यों नही जाते लोग, वजह जानकर घूम जाएगा आपका भी सिर

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

लोगों ने लड़के के अभिनय की तारीफ की 

समाचार लिखे जाने तक, इस वीडियो को ढाई सौ से अधिक लाइक्स और 13 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने कमेंट में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

जहां एक व्यक्ति ने लिखा कि मैं बच्चे की लगन से प्रसन्न हूँ। लेकिन यह सही नहीं है। दूसरे ने लिखा कि जीवन एक चक्कर है। जबकि कुछ यूजर्स ने लड़के की कल्पना और अभिनय दोनों की तारीफ की।