home page

बिलकुल सस्ती कीमत में मिल रही है Activa 6G, मामूली सी कीमत देकर ले जाए अपने घर

इस दिवाली, होंडा स्कूटर पर भारी छूट दे रहा है। जिसमें जीरो रुपए डाउन पेमेंट और की एक्सचेंज बोनस उपलब्ध हैं।
 | 
बिलकुल सस्ती कीमत में मिल रही है Activa 6G

इस दिवाली, होंडा स्कूटर पर भारी छूट दे रहा है। जिसमें जीरो रुपए डाउन पेमेंट और की एक्सचेंज बोनस उपलब्ध हैं। होंडा एक्टिवा स्कूटर सेगमेंट में एक लोकप्रिय मॉडल है, जो भारत में अच्छी तरह से बिक्री करता है। इस धनतेरस होंडा एक्टिवा 6G पर भी काफी बेहतरीन छूट दी जा रही है।  

Honda Activa 6G price and low emi plan

होंडा एक्टिवा 6G की कीमत भारत में 90,000 रुपए से शुरू होकर दिल्ली में 97 हजार रुपए तक है। आप Honda Activa 6G को जीरो डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं, फिर अगले 3 सालों तक 6.99% की ब्याज दर पर हर महीने 2,800 का EMI जमा करना होगा।  

Honda Activa 6G

होंडा एक्टिवा 6G में पांच अलग-अलग रंग विकल्प हैं। Activa 6G भी लिमिटेड संस्करण में उपलब्ध है। यह Matte Axis Grey Metallic, Matte Magnificent Copper Metallic, Pearl Precious White, Decent Blue, Rebal Red Metallic, Black और Pearl Siren Blue 3D graphics में से एक है।  

Honda Activa 6G engine 

सुविधाओं में एक्टिव 6G में ड्यूल फंक्शन स्विच, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, एक्सीलेंट स्टार और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कप शामिल हैं। एक्टिवा का स्मार्ट संस्करण बिना चाबी के फंक्शन भी है। जैसे हेंडलबार को बिना चाबी से लॉक और अनलॉक करना, भंडारण क्षेत्र को खोलना और ईंधन टैंक को खोलना।  आप पार्किंग क्षेत्र में अपने स्कूटर को भी स्मार्ट चाबी से ढूंढ सकते हैं। साथ ही एंटी-थेफ्ट एप्लीकेशन आपके एक्टिव 6G को और अधिक सुरक्षित बनाता है, जो आपको बाइक चोरी होने पर सूचित करता है।  

Honda Activa 6G engine

109.51 सीसी इंजन एक्टिवा 6G को संचालित करता है, जो 8000 आरपीएम पर 7.73 बीएचपी और 5500 आरपीएम पर 8.90 एनएम का ट्रक उत्पादित करता है। स्कूटर का टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी है। स्कूटर में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी है और 1.3 लीटर का अतिरिक्त फ्यूल कैपेसिटी है। स्कूटर, आप 47 kmpl का माइलेज देखेंगे।  

Honda Activa 6G suspension and breaks

स्कूटर में बेहतरीन रीडिंग के लिए सामने की तरफ टेलीस्कोप और पीछे की तरफ तीन स्टेप एडजेस्टेबल सस्पेंशन सेटअप हैं। स्कूटर कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम को भी सुरक्षित करता है। स्कूटर में 130 मिमी ड्रम ब्रेक सामने और पीछे हैं। 12 इंच सामने और 10 इंच पीछे स्थित स्टील बिल की ट्यूबलेस टायर्स से संचालित है।