home page

फ़िल्मों में नक़ली बॉडी लगाकर बेवक़ूफ़ बना रहे एक्टरों की खुली पोल, लोगों ने बोली ऐसी बातें की सलमान के टपकने लगे आंसू

KRK उर्फ कमाल राशिद खान गिनती की दो-चार फिल्मों में ही नजर आए है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फिल्म रिव्यू और विवादित ट्वीट को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में छाए रहते हैं।

 | 
salman khan six pack abs
   

KRK उर्फ कमाल राशिद खान गिनती की दो-चार फिल्मों में ही नजर आए है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फिल्म रिव्यू और विवादित ट्वीट को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में छाए रहते हैं।

वे बॉलीवुड और उनके सितारों को टारगेट करने से भी नहीं डरते हैं। बता दे की एक जमाने में सलमान खान के बिग बॉस का हिस्सा रह चुके KRK अब भाईजान के फैन नहीं हैं। बल्कि उनका सलमान से 36 का आकड़ा चलता है।

सलमान और KRK की दुश्मनी की शुरुआत तब हुई थी जब KRK ने भाईजान की एक फिल्म की भयंकर बुराई की थी। उन्होंने सलमान को लेकर भी अनाब सनब बातें कही थी। इसके बाद सलमान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने KRK के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया था।

KRK ने सलमान खान को किया टारगेट

अब एक बार फिर KRK ने सलमान खान को टारगेट किया है हालांकि, पिछली बार के मानहानि के केस के बाद इस बार उन्होंने एक्टर का नाम नहीं लिया। उन्होंने बिना नाम लिए भी सलमान को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है।

दरअसल, KRK ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नकली सिक्स पैक एब्स वाला वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक सिक्स पैक एब्स वाला सूट दिखाया जाता है जिसे पहनकर कोई भी नकली बॉडी का शो ऑफ कर सकता है।

KRK ने इस वीडियो को साझा करते हुए लोगों से पूछा कि ”क्या आप बता सकते हैं, बॉलीवुड में कौन सा एक्टर ये नकली सिक्स पैक ऐब्स यूज करता है?” उनके इस पोस्ट पर अधिकतर लोग KRK का इशारा समझ गए।

उन्होंने सलमान खान का नाम कमेंट में लिखा। इतना ही नहीं कुछ ने तो सलमान का वह वीडियो क्लिप भी साझा किया जिसमें भाईजान VFX (कंप्युटर ग्राफिक्स) से अपनी नकली बॉडी बनाते दिख रहे हैं।

कुछ फैंस ने दिया सलमान का साथ

हालांकि कुछ फैंस सलमान के सपोर्ट में भी बोलते दिखाई दे रहे है। उन्होंने कहा कि ‘सलमान अपनी बॉडी पर जिम में  बहुत मेहनत करते हैं। हालांकि बढ़ती उम्र और फिल्म की स्टोरी की मांग के चलते उन्हें कभी-कभी यंग बॉडी दिखाने के लिए VFX का सहारा लेना पड़ता है।

इसमें कोई बुरी बात नहीं है क्योकि रजनीकान्त भी VFX और मेकअप से यंग बनकर पर्दे पर एक्टिंग करते हैं।’ बता दे की सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ अपनी बॉडी और सिक्स पैक एप के लिए जाने जाते हैं। हर फिल्म में वह बॉडी दिखाने के लिए अपनी शर्ट उतारते हैं।