home page

64 साल के इंतजार के बाद एक्टर धर्मेंद्र ने बदल लिया अपना नाम, धरम पाजी का नया नाम भी जरूर जान ले

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है। फिल्म को लेकर फैंस भी उत्साहित हैं। फिल्म को सोशल मीडिया और क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए हैं।
 | 
Dharmendra New Name

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है। फिल्म को लेकर फैंस भी उत्साहित हैं। फिल्म को सोशल मीडिया और क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए हैं। फिल्म में कृति और शाहिद के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र भी नजर आए हैं। फिल्म में अभिनेता को धर्मेंद्र नाम नहीं दिया गया है। 

धर्मेंद्र ने अपना नाम बदल लिया?

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में आने के 64 साल बाद अपना नाम बदल लिया है। उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और फिल्म इसी नाम से मेंशन हुई है। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र को धर्मेन्द्र सिंह देओल नाम से सम्मानित किया गया है।  धर्मेन्द्र का बचपन का नाम धरम सिंह देओल था।

धर्मेंद्र ने अभी तक खुद यह घोषणा नहीं की है और अपने नाम को कहीं भी बदल दिया है। धर्मेंद्र ने इस फिल्म से पहले अपने नाम के आगे या पीछे कोई सरनेम नहीं लगाया था। धर्मेंद्र तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर के दादा का किरदार निभाते हैं। फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल किया है। 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कहानी

तुम्हारी बातें इतनी उलझन भरी हैं कि ये एक साई-फाई फिल्म है। शाहिद कपूर और कृति सेनन इसमें मुख्य भूमिका निभाते हैं। फिल्म में कृति एक रोबोट है, लेकिन शाहिद एक सामान्य व्यक्ति से प्यार करता है।

इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्म का केंद्र है। दर्शकों को फिल्म की अलग-अलग कहानी पसंद आती है। इतना ही नहीं, फिल्म के गानें फिल्म के प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं। 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेन्द्र ने किसिंग सीन किया

धर्मेन्द्र की कामकाज की बात करें तो, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया उनकी दूसरी फिल्म है। करण जौहर पहले इस फिल्म में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे।

रणवीर सिंह के दादा का किरदार धर्मेंद्र ने फिल्म में निभाया था। धर्मेंद्र ने इस फिल्म में 87 की उम्र में एक किसिंग सीन दिया था। फिल्म में शबाना आजमी के साथ उनका लिपलॉक बहुत चर्चा में था।