home page

अनंत और राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने जीता सबका दिल, अपने खर्चे से 50 जोड़ों की शादी कराई और दिया आशीर्वाद

अंबानी परिवार ने एक बार फिर से अपनी दानशीलता और समाज के प्रति जिम्मेदारी का परिचय देते हुए अंडर-प्रिविलेज्ड जोड़ों के लिए एक भव्य सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया है।
 | 
anant-ambani-radhika-merchant-wedding
   

अंबानी परिवार ने एक बार फिर से अपनी दानशीलता और समाज के प्रति जिम्मेदारी का परिचय देते हुए अंडर-प्रिविलेज्ड जोड़ों के लिए एक भव्य सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया है। इस समारोह में 50 जोड़ों ने शादी की जिसे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने संपन्न कराया। यह आयोजन न केवल इन जोड़ों के लिए बल्कि उनके परिवारों के लिए भी एक यादगार पल बन गया।

आयोजन की भव्यता और संदेश

यह भव्य समारोह मुंबई के ठाणे स्थित रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में आयोजित किया गया था। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने सभी नवविवाहित जोड़ों का हाथ जोड़कर स्वागत किया जिससे समारोह में और भी अधिक आत्मीयता का भाव जुड़ गया। इस पहल के माध्यम से अंबानी परिवार ने समाज के कम गरीब वर्गों के प्रति अपनी संवेदनशीलता और सहायता की भावना को प्रकट किया है।

ईशा और आनंद की एंट्री

समारोह में ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल भी उपस्थित थे। दोनों ट्रेडिशनल वियर में नजर आए और उन्होंने सभी जोड़ों के साथ खुशियाँ बाँटीं। उनकी उपस्थिति ने इस मेहमानों को और भी खास बना दिया।

अनंत अंबानी की होने वाली शादी

इस भव्य समारोह के बीच मुकेश और नीता अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के बारे में भी जानकारी दी। अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में राधिका मर्चेंट से विवाह करेंगे। इस आयोजन के तुरंत बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश-विदेश की अनेक हस्तियाँ शामिल होंगी।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now