home page

रेल्वे क्रॉसिंग के लिए बंद फाटक के नीचे से निकली ऑल्टो कार, ड्राइवर की इस हरकत से लोगों का ग़ुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर

हमारे लिए खतरनाक हो सकता है जब हम गाड़ी चलाते हैं। सड़क दुर्घटना के वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।
 | 
रेल्वे क्रॉसिंग के लिए बंद फाटक के नीचे से निकली ऑल्टो कार
   

हमारे लिए खतरनाक हो सकता है जब हम गाड़ी चलाते हैं। सड़क दुर्घटना के वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लोग जल्दी पहुंचने के चक्कर में अक्सर दुर्घटनाओं का शिकार होते हैं और कभी-कभी दूसरों की जान भी खतरे में डालते हैं।

बहुत से लोग जल्दबाज़ी में अपनी जान भी खो देते हैं। रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर बहुत से लोग इंतज़ार नहीं करते और गाड़ी को बंद फाटक से निकालने की कोशिश करते हैं। रेलवे क्रॉसिंग के बंद फाटक को तोड़ते हुए एक व्यक्ति का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद है, जैसा कि आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं। फाटक बंद कर दिए गए क्योंकि ट्रेन गुजरने वाली थी। लेकिन ऑल्टो कार चालक ने पहले रेलवे लाइन पार की और फिर गाड़ी बंद फाटक के नीचे से निकाली।

वीडियो में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि जैसे ही कार रेल की पटरियां पार करती है, ट्रेन तेजी से गुजरती है और चालक गाड़ी को रोकने के बजाय फाटक के नीचे से उसे तोड़ते हुए आगे निकलता है। इस दौरान गेटमैन कार की तस्वीर खींचता हुआ दिखाई देता है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि यह घटना 16 सितंबर की दोपहर करीब 2.16 बजे हुई है। क्या मामला है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

देखें Video:


एक्स पर @Bihar_se_hai नामक अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में कहा गया है कि वे इतनी जल्दी पान की दुकान पर रुकेंगे। वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट किया है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है। दूसरे ने लिखा: गेटमैन ने अच्छा चित्र खींच लिया। इस वीडियो पर आपका क्या विचार है? कमेंट करें।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now