home page

कश्मीर की बर्फीली वादियों के बीच नन्ही बच्चियों ने की कमाल की रिपोर्टिंग, अनोखा अंदाज देख तो आनंद महिंद्रा भी हो गए फैन

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra), जो कि भारत के जाने-माने उद्योगपतियों (Industrialists) में शुमार हैं, अपने ट्वीट्स (Tweets) के जरिए अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं।
 | 
anand mahindra viral video

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra), जो कि भारत के जाने-माने उद्योगपतियों (Industrialists) में शुमार हैं, अपने ट्वीट्स (Tweets) के जरिए अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं। उनके पोस्ट मजेदार (Entertaining) और दिलचस्प (Interesting) होते हैं, जो लाखों लोगों को उनका फॉलोअर (Follower) बनने के लिए प्रेरित करते हैं। 

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया के सकारात्मक उपयोग (Positive Use of Social Media) का एक उदाहरण है। यह न केवल दो बच्चियों की मासूमियत और खुशी को सामने लाता है।

बल्कि साथ ही साथ यह हमें यह भी बताता है कि कैसे साधारण पलों (Simple Moments) को भी खास बनाया जा सकता है। ऐसी क्यूट और प्रेरणादायक (Inspirational) कहानियां लोगों को खुशी और उत्साह (Happiness and Enthusiasm) से भर देती हैं।

कश्मीर से बर्फबारी की रिपोर्टिंग

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें दो बच्चियां (Children) कश्मीर (Kashmir) से बर्फबारी (Snowfall) की रिपोर्टिंग करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों बच्चियां कहती हैं, "आप देख सकते हैं फाइनली बर्फ पड़ रही है। तो हम यहां पर बहुत एन्जॉय (Enjoy) कर रहे हैं, मस्ती (Fun) कर रहे हैं।" इस वीडियो में उनकी मासूमियत और खुशी साफ झलकती है।


क्यूटनेस ओवरलोडेड

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 3 लाख से अधिक लोग (Viewers) देख चुके हैं। वीडियो की वायरलिटी (Virality) इस बात का प्रमाण है कि लोग इसे बेहद पसंद (Liked) कर रहे हैं। साथ ही, इस पर सैंकड़ों कॉमेंट्स (Comments) आ चुके हैं, जहां लोग इस क्यूट रिपोर्टिंग की तारीफ में शब्द कम पा रहे हैं।

प्रजेंटेशन स्किल पर मुग्ध

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, "दोनों के चेहरों के एक्सप्रेशन भी बहुत क्यूट हैं... खूबसूरत बहनें।" वहीं, दूसरे ने कहा, "ओह माय गॉड, कितना क्यूट वीडियो है।" एक अन्य यूजर ने इन बच्चियों की प्रजेंटेशन स्किल (Presentation Skills) की तारीफ करते हुए कहा, "इन्हें तो मैं अपनी कंपनी में सीईओ (CEO) बनाउंगा.. प्रजेंटिंग स्किल शानदार है।"