home page

शोले फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की हिरोईन हो गई थी प्रेग्नेंट, सच्चाई सामने आई तो डायरेक्टर के उड़े होश

आपको बता दें कि बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन एक बहुत बड़ा सितारा हैं। इनकी फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है। अमिताभ को देखने के लिए आज भी उनके प्रशंसक उत्सुक हैं। अमिताभ बच्चन अपने दर्शकों को हर समय...
 | 
jaya-bachchan-was-pregnant-during-the-shoot
   

आपको बता दें कि बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन एक बहुत बड़ा सितारा हैं। इनकी फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है। अमिताभ को देखने के लिए आज भी उनके प्रशंसक उत्सुक हैं। अमिताभ बच्चन अपने दर्शकों को हर समय खुश करते रहते हैं।

जैसा कि आप सब जानते हैं, अमिताभ बच्चन की आयु आठ दशक की हो चुकी है, लेकिन उनके काम में अभी भी उसी तरह का उत्साह और जोश दिखता है। शोले अमिताभ बच्चन की सबसे पसंदीदा फिल्म है। दर्शक आज भी इस फिल्म में उसके अहम किरदार "जय" को याद करते हैं।

शोले फिल्म की सफलता ने स्टार बनाया

शोले फिल्म की सफलता के बाद अमिताभ बच्चन ने हमेशा आगे बढ़ते चले गए। इस फिल्म ने अमिताभ बच्चन का स्टारडम और मजबूत किया और उसे घरेलू और विदेश में प्रशंसा मिली।इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ अजीब घटनाएं भी हुई हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था।

इस फिल्म में उनकी पत्नी जया बच्चन भी ठाकुर की बहु के रूप में नजर आईं। याद रखें कि फिल्म सुपरहिट हुई और दर्शकों ने इसे बहुत सराहा। जय और वीरू की दोस्ती की कहानी दर्शकों ने बहुत पसंद की। आज भी भारत में यह फिल्म सबसे अधिक पसंद की गई फिल्मों में से एक है।

जानिए क्या हुई थी इस फिल्म सेट पर घटना

फिल्म शोले के सेट पर एक ऐसी गलती भी हुई, जिससे कुछ रिश्तों में विवाद भी दिखाई दिया। फिल्म सेट पर अमिताभ बच्चन की धर्मपत्नी जया बच्चन गर्भवती थी। आपको बता दें की फिल्म शोले से पहले अमिताभ और जया ने शादी कर ली थी।

फिर भी जया बच्चन ने प्रेग्नेंट होने के बाद भी फिल्म की शूटिंग जारी रखी। शोले फिल्म की रिलीज के बाद जया बच्चन ने श्वेता को जन्म दिया। अमिताभ और जया बच्चन ने पहले भी अभिमान और जंजीर जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था।

शोले फिल्म की रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन ने सुपरस्टार बन गया और फिर उनके और रेखा के बीच प्यार की अफवाहें फैलती दिखाईं। हालाँकि बाद में दोनों के बीच जीवन भर चलने वाली दोस्ती का गहरा संबंध विकसित हुआ।