home page

अटल सेतु से पहली बार गुजरे आनंद महिंद्रा तो कुछ ऐसा था रिएक्शन, लिखी ऐसी बात की हर कोई रह गया हैरान

आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके पोस्ट X माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर बहुत पसंद किए जाते हैं। इसलिए बहुत से लोग उन्हें फॉलो करते हैं। पिछले कुछ दिनों में, आनंद महिंद्रा ने मुंबई के अटल सेतु...
 | 
anand mahindra viral tweet

आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके पोस्ट X माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर बहुत पसंद किए जाते हैं। इसलिए बहुत से लोग उन्हें फॉलो करते हैं। पिछले कुछ दिनों में, आनंद महिंद्रा ने मुंबई के अटल सेतु की सुंदरता का आनंद लिया। उन्होंने अटल सेतु पर जाने के बाद अपना अनुभव यूजर्स को बताया। साथ ही, X पर पसंद किया गया एक वीडियो भी शेयर किया।

अटल सेतु की सुंदरता को आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो में दिखाया है। उसने ब्रिज बनाने वाले इंजीनियर की भी प्रशंसा की। हाल ही में अटल सेतु पर ड्राइव करने का मौका मिला, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा। यह इंजीनियरिंग का उत्कृष्ट उदाहरण है। आपको पानी पर उड़ते हुए होवरक्राफ्ट की तरह महसूस होगा।

बिजनेसमैन ने अपना अनुभव साझा किया

बाद में आनंद महिंद्रा ने लिखा, "मैं दिन में पुणे गया और वापस लौटा, इसलिए मैं शाम को उस शानदार दृश्य का अनुभव नहीं कर सका, जो दाईं ओर वायरल चित्र में दिखाई देता है।" लेकिन जल्द ही ऐसा भी होगा। यह बहुत पुराना नहीं है। लोग आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर टिप्पणी करके अटल सेतु से अपने अनुभव साझा कर रहे हैं।


वायरल हो रहा पोस्ट

खबर लिखे जाने तक 7 लाख से अधिक लोगों ने इस पोस्ट देखा था। हजारों लोग इस पोस्ट पर कॉमेंट कर चुके हैं। 12 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल सेतु का उद्घाटन किया था। 22.8 किमी लंबी यह देश की सबसे बड़ी समुद्री पुल है। पुल जमीन पर 5.5 किमी है और समुद्र में 16.5 किमी है।