home page

बीच बाजार ही अंजना सिंह की अपनी सौतन के साथ शुरू हुई लड़ाई, बैगन हाथ में लेकर बोली ये बातें

भोजपुरी सिनेमा अपनी रोचक कहानियों और जबरदस्त मनोरंजन के लिए जाना जाता है। इन्हीं में से एक विषय है 'पति, पत्नी और वो' जिस पर आधारित अनेक फिल्में बनी हैं। यह विषय न केवल मुख्य कथा बनता है...
 | 
Anjana Singh Bhojpuri Song
   
WhatsApp Group Join Now

भोजपुरी सिनेमा अपनी रोचक कहानियों और जबरदस्त मनोरंजन के लिए जाना जाता है। इन्हीं में से एक विषय है 'पति, पत्नी और वो' जिस पर आधारित अनेक फिल्में बनी हैं। यह विषय न केवल मुख्य कथा बनता है बल्कि कई बार यह एक साइड स्टोरी के रूप में भी प्रस्तुत होता है।

इस पर बनी एक बेहतरीन फिल्म है 'नागराज' जो मूल रूप से इच्छाधारी नाग-नागिन की कहानी के साथ इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी को भी दर्शाती है। भोजपुरी फिल्में खासकर 'नागराज' जैसी फिल्में समाज में विभिन्न भावनाओं और संबंधों को बड़े ही रोचक तरीके से प्रस्तुत करती हैं।

'नागराज' और इसका त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग

2018 में रिलीज हुई 'नागराज' फिल्म में अंजना सिंह और यश कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के एक दिलचस्प मोड़ में, इन दोनों की जोड़ी को 'वो' के रूप में एक नए किरदार का सामना करना पड़ता है।

इस सीक्वेंस में फिल्माया गया गाना 'बलम मोर इलाइची के दाना' न केवल मनोरंजक है बल्कि इसमें अंजना सिंह की प्रभावशाली अभिनय क्षमता भी स्पष्ट रूप से नजर आती है।

गीत 'बलम मोर इलाइची के दाना' का आकर्षण

इस गाने में अंजना सिंह अपने पति की गर्लफ्रेंड से भरे बाजार में भिड़ जाती हैं और उसे ताने मारती हैं। गाने में अंजना देसी अंदाज में साड़ी में, जबकि गर्लफ्रेंड जींस और शॉर्ट्स में नजर आती है।

यह दृश्य न केवल मजेदार है बल्कि यह भोजपुरी सिनेमा की विविधता को भी दर्शाता है। गाने की लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि इसे यूट्यूब पर 1.7 करोड़ से अधिक बार देखा गया।

फिल्म का संगीत और गीतों का महत्व

'बलम मोर इलाइची के दाना' गीत को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और धनंजय मिश्रा ने संगीत दिया है। इस गाने को इंदु सोनाली और निशा दुबे की आवाजों ने मिलकर एक खास पहचान दी है। फिल्म की सफलता में इस गाने का बड़ा योगदान है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है।