home page

विराट कोहली की तूफानी बल्लेबाजी देख अनुष्का शर्मा हो गई फिदा, सबके सामने 4 शब्दों में ही विराट की कर दी तारीफ

बारिश के दौरान भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए प्रशंसकों को बहुत समय लग गया। लेकिन कहते हैं न इंतजार करने से लाभ मिलता है। भारत की शानदार जीत से भारतीय प्रशंसक भी बहुत उत्साहित हैं।
 | 
virat kohli century
   

बारिश के दौरान भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए प्रशंसकों को बहुत समय लग गया। लेकिन कहते हैं न इंतजार करने से लाभ मिलता है। भारत की शानदार जीत से भारतीय प्रशंसक भी बहुत उत्साहित हैं। यह मैच इतना खुश करता है कि इस बार पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया।

भारत की रन मशीन कहे जाने वाले प्लेयर विराट कोहली ने अपने शानदार खेल से पाकिस्तान को छक्के छुड़ा दिए, जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने अपने पति की अलग तरह से तारीफ की।

अनुष्का ने चार शब्दों में की विराट की तारीफ

भारत ने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने इस मैच में एक बार फिर साबित किया कि वे एक रनर हैं। उन्होंने 122 रन महज 94 गेंदों पर बनाए। ODI में उन्होंने अपना 47वां शतक शानदार ढंग से पूरा किया। खेल देखने के बाद हर कोहली प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहा था।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

जबकि उनके बल्लेबाजी से धड़ाधड़ निकले रनों ने पूरी दुनिया को आकर्षित किया, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खुशी व्यक्त की। उनके दिल की बात सिर्फ चार शब्दों में लिखी गई। विराट कोहली की एक फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, "सुपर नॉक, सुपर गाय।" 

आसान रन शतक

विराट कोहली ने जबरदस्त तरीके से शानदार शतक पूरा किया। विराट ने 38 सिंगल्स और 15 डबल्स की मदद से पूरे किए गए शतक को ईजी रन कहा। लेकिन बिजली की तेजी से स्टंप्स के बीच विराट कोहली ने प्रशंसकों को बहुत प्रभावित किया। विराट कोहली ने अपनी फिटनेस को रनिंग बिटवीन द विकेट की इस क्षमता का श्रेय दिया है।