home page

iPhone 14 जैसे डिजाइन को लेकर एप्पल ला रहा है सस्ता iPhone, कम कीमत पर मिलेंगे धांसू फीचर्स

लंबे इंतजार के बाद, कम मूल्य का iPhone SE आखिरकार बाजार में आ सकता है।
 | 
iPhone 14
   

लंबे इंतजार के बाद, कम मूल्य का iPhone SE आखिरकार बाजार में आ सकता है। हालाँकि Apple ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है, iPhone SE 4 के डिजाइन के बारे में पहले से ही रिपोर्ट आनी शुरू हो गई हैं। 
MacRumors ने बताया कि iPhone SE 4, जो 2025 में आने की उम्मीद है, फेस आईडी और USB-C पोर्ट के साथ iPhone 14 की तरह दिख सकता है। इसका अर्थ है कि नवीनतम iPhone SE में फेस आईडी के लिए ट्रूडेप्थ कैमरा सिस्टम और 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा।

Apple का कथित अगली पीढ़ी का सस्ता स्मार्टफोन 2022 में पेश किया गया था। हालाँकि, iPhone SE 3 गेमिंग में एक महत्वपूर्ण उपकरण हो सकता है। MacRumors के अनुसार, iPhone SE 4 का कोडनेम D59 है, और कहा जाता है कि इसका डिज़ाइन iPhone 14 की तरह है। iPhone SE 4 में 48-मेगापिक्सेल लेंस होने की चर्चा है, जो iPhone 14 के डुअल कैमरा सेटअप से अलग है।

iPhone SE 4 का वजन 165 ग्राम होने की उम्मीद है, जो iPhone 14 की तुलना में 6 ग्राम हल्का है। इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फेस आईडी साइड बटन पर टच आईडी की जगह लेगा, और एक यूएसबी-सी पोर्ट लाइटनिंग कनेक्टर की जगह लेगा। iPhone SE 4 में iPhone 15 Pro से एक्शन बटन को शामिल करने के बारे में कानाफूसी हो रही है। जहां तक ​​रिलीज की तारीख का सवाल है, इसके बारे में कोई डेट क्लियर नहीं है। 

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now