home page

Archana Puran Singh Fees: कपिल शर्मा शो में हंसने के लाखों रूपये लेती है अर्चना पूरन सिंह, करोड़ों की दौलत की है मालकिन

बॉलीवुड और टीवी जगत में अपनी अनूठी प्रतिभा और खिलखिलाती हंसी से जानी जाने वाली अर्चना पूरन सिंह का करियर वाकई में प्रेरणादायक है। मिस ब्रिगेंजा के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई अर्चना ने अपनी हास्य की अद्भुत...
 | 
Archana Puran Singh Fees
   

बॉलीवुड और टीवी जगत में अपनी अनूठी प्रतिभा और खिलखिलाती हंसी से जानी जाने वाली अर्चना पूरन सिंह का करियर वाकई में प्रेरणादायक है। मिस ब्रिगेंजा के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई अर्चना ने अपनी हास्य की अद्भुत क्षमता से लाखों दिलों को छुआ है।

एक हंसी के पीछे की कहानी

अर्चना पूरन सिंह की हंसी ने न केवल उन्हें लोकप्रियता दिलाई है, बल्कि यह उनके आर्थिक सफलता का भी आधार बनी है। खबरों के अनुसार अर्चना प्रत्येक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये का शुल्क लेती हैं और 'द कपिल शर्मा शो' के तीसरे सीजन से उन्होंने 8 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूली थी। उनकी कुल संपत्ति लगभग 31 मिलियन डॉलर आंकी गई है, जो उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को दर्शाती है।

बॉलीवुड और टीवी जगत में अर्चना का सफर

अर्चना पूरन सिंह ने 'जलवा', 'अग्निपथ', 'सौदागर' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में यादगार भूमिकाएँ निभाई हैं। उनकी अदाकारी ने हमेशा दर्शकों का मन मोह लिया है। वहीं 'कॉमेडी सर्कस' और 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' जैसे कॉमेडी-आधारित रियलिटी शोज में उनकी जज के रूप में भूमिका ने उन्हें घर-घर में प्रिय बना दिया है।

कपिल और अर्चना की जुगलबंदी

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल और अर्चना की नोकझोंक ने शो को एक अलग पहचान दी है। उनकी इस चुलबुली जुगलबंदी को देखकर दर्शकों को खूब हंसी आती है। शो में कपिल द्वारा अर्चना की खिंचाई किए जाने पर उनकी हंसी और भी जोरों पर होती है, जो दर्शकों के लिए एक मजेदार पल बन जाता है। बता दें कि अब एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आने वाले हैं।